X close
X close
Indibet

VIDEO : 'मोहम्मद नबी का नहीं जिन्ना का नाम बदल दो, वो एक शराबी था', तालिबानी अफ्सर का पाकिस्तान पर फूटा गुस्सा

एशिया कप में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच जो तनातनी देखने को मिली थी वो फिलहाल मैदान के बाहर भी थमने का नाम नहीं ले रही है। अब बात और भी बिगड़ती दिख रही है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 21, 2022 • 17:47 PM

एशिया कप 2022 में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच हुए मुकाबले में जमकर तनातनी देखने को मिली। मैदान पर खिलाड़ी आपस में लड़ते हुए दिखे और कई बार तो हद भी पार होती दिखी। खैर, एशिया कप खत्म हुआ तो फैंस ने सोचा कि अब इन दोनों देशों के बीच रिश्तों में सुधार होगा लेकिन अब तो मामला और भी बिगड़ता दिख रहा है। इस बार मैदान के अंदर खिलाड़ी नहीं बल्कि मैदान के बाहर दोनों देश के नेता आपस में भिड़ गए हैं। 

इस बार ये विवाद पाकिस्तान के एक मौलाना और तालिबान के अफ्सर के बीच दिख रहा है। कुछ दिन पहले पाकिस्तानी मौलाना ने अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी को उनका नाम बदलने का सुझाव दिया था। ये खबर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो इसे लेकर तालिबान के एक सीनियर ऑफिसर ने भी अपना रिएक्शन दिया। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक तालिबानी अफ्सर पाकिस्तानी मौलवी पर भड़ास निकाल रहा है।

Trending


इस तालिबानी ऑफिसर ने एक न्यूज चैनल पर मौलवी को करारा जवाब देते हुए कहा, 'पाकिस्तान जानबूझकर सीमा पार से हमारे फलों के निर्यात में देरी करता है। भगवान का शुक्र है कि हमें अब कराची या ग्वादर बंदरगाहों की जरूरत नहीं पड़ेगी। अफगानिस्तान के इस्लामिक अमीरात ने चाबहार बंदरगाह का उपयोग करने के लिए ईरान के साथ समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। पाकिस्तान हमेशा अफगानिस्तान को नुकसान पहुंचाता है, चाहे सत्ता में कोई भी रहा हो। उन्हें अपने कायदे आजम जिन्ना का नाम बदलना चाहिए क्योंकि वो एक शराबी था जो नशे में रहता था। सिर्फ पैगंबर मोहम्मद ही कायद-ए-आज़म हैं।'

Also Read: Live Cricket Scorecard

तालिबानी ऑफिसर का ये वीडियो दुनियाभर के फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं और इस पूरे मामले में पाकिस्तानी मौलवी की जमकर आलोचना भी की जा रही है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में ये विवाद कौन सा नया मोड़ लेगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now