X close
X close
Indibet

पाकिस्तानी फैन ने PSL में लहराया विराट कोहली का पोस्टर, कहा- पाकिस्तान में देखना चाहता हूं विराट की सेंचुरी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) को चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में हैं।

By Nishant Rawat February 19, 2022 • 16:07 PM View: 1435

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) को चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में हैं। जिसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की घरेलू लीग पीएसएल (PSL) के दौरान एक दर्शक ने विराट कोहली का पोस्टर बीच मैच में लहरा दिया और उनके बल्ले से सेंचुरी पाकिस्तान में देखने की दिली ख्वाइंश पूरी दुनिया के सामने जगजाहिर कर दी।

विराट के फैंस को लंबे समय से उनकी 71वीं सेंचुरी का इंतजार है और ऐसा ही पाकिस्तान में भी देखने को मिल रहा है। दरअसल पीएसएल के दौरान मुल्तान सुल्तान्स और ग्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच खेले गए मैच में विराट कोहली का एक प्रशंसक कैमरे में कैद हो गया। इस प्रशंसक के हाथों में विराट की फोटो वाला पोस्टर था और उसमें विराट की सेचुरी से रिलेटेड बात लिखी हुई थी।

Trending


ये घटना मुल्तान सुल्तान्स की बैटिंग के दौरान 12वें ओवर में देखने को मिली। जब अचानक ही कैमरा मैन ने एक दर्शक पर कैमरे मोड़ दिया। वो दर्शक विराट कोहली का प्रशंसक था और उसने अपने हाथों में विराट कोहली के फोटो वाला बड़ा सा पोस्टर लिया हुआ था। गौरतलब है कि उस पोस्टर में लिखा था कि 'मैं आपका शतक पाकिस्तान में देखना चाहता हूं, विराट' बता दें कि विराट ने अपने करियर में अब तक कभी भी पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

अपने करियर में 70 शतक पूरे कर चुके विराट कोहली के बल्ले से 71वां शतक निकलने का नाम ही नहीं ले रहा है। विराट ने अपना आखिरी शतक कोलकाता के ईडन गार्डन में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान साल 2019 में लगाया था। तब से लेकर अब तक विराट कोहली कई बार शतक के करीब पहुंचे लेकिन उसे पूरा करने में नाकाम रहे। हाल ही में विराट कोहली फॉर्म से भी जूझते नज़र आए थे, लेकिन विराट ने वेस्टइंडीज  के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मैच में शानदार पचासा लगाया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now