X close
X close
Indibet

वेस्टइंडीज से टक्कर लेने को पाकिस्तानी खिलाड़ी तैयार, PCB ने साझा की दौरे से जुड़ी सारी जानकारी

IANS News
By IANS News
July 18, 2021 • 15:25 PM View: 2462

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अनुसार वेस्टइंडीज जाने वाले पाकिस्तान के टेस्ट खिलाड़ी 26 जुलाई को बारबाडोस के लिए रवाना होंगे। वेस्टइंडीज में बचे हुए टेस्ट खिलाड़ियों से जुड़ने वाले 11 खिलाड़ियों ने शनिवार को कराची के नेशनल स्टेडियम में अपना 10 दिवसीय प्रशिक्षण और कंडीशनिंग शिविर समाप्त किया।

पाकिस्तान सीमित ओवरों की टीम वर्तमान में इंग्लैंड में एक सीमित ओवरों की सीरीज के बीच में है। टीम 20 जुलाई को मैनचेस्टर में अंतिम टी20 मैच खेलने के बाद बारबाडोस से रवाना होगी और वहां टेस्ट क्रिकेटर भी शामिल होंगे।

Trending


3 अगस्त को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के पूरा होने के बाद, पाकिस्तान 12 अगस्त को किंग्स्टन के सबीना पार्क में शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज में मेजबान टीम से भिड़ेगा। दूसरा टेस्ट भी इसी स्थान पर 20 अगस्त से खेला जाएगा।

खिलाड़ी अब 22 जुलाई को बारबाडोस के लिए रवाना होने से पहले लाहौर के एक होटल में बायो-सिक्योर बबल में प्रवेश करेंगे। पीसीबी ने कहा कि बायो-सिक्योर बबल में प्रवेश करने से पहले, खिलाड़ी 19 जुलाई को अपने-अपने गृह नगरों में कोविड -19 टेस्ट कराएंगे।

खिलाड़ियों के 22 जुलाई को लाहौर में टीम होटल पहुंचने पर कोविड-19 टेस्ट का एक और दौर होगा। टेस्ट का अंतिम दौर 24 जुलाई को खिलाड़ियों के 26 जुलाई की तड़के बारबाडोस के प्रस्थान से पहले आयोजित किया जाएगा।

11 खिलाड़ी हैं: आबिद अली, अजहर अली, फवाद आलम, इमरान बट, मोहम्मद अब्बास, नसीम शाह, नौमान अली, साजिद खान, शाहनवाज दहानी, यासिर शाह और जाहिद महमूद।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo