X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को झटका,बल्लेबाज खुशदिल शाह 3 सप्ताह के लिए बाहर

By Saurabh Sharma Jul 19, 2020 • 23:35 PM

डर्बी, 19 जुलाई| पाकिस्तान के बाएं हाथ के बल्लेबाज खुशदिल शाह चोट के कारण तीन सप्ताह के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने रविवार को इसकी जानकारी दी। शाह इस समय इंग्लैंड में मौजूद पाकिस्तान की टीम का हिस्सा हैं, जो अगस्त में होने वाली सीरीज की तैयारियों में जुटी हुई है।

पीसबी ने एक बयान में कहा, " बाएं हाथ के बल्लेबाज खुशदिल शाह डर्बी में शनिवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रेक्च र के कारण तीन हफ्ते तक बाहर हो गए हैं। खुशदिल टीम के सदस्यों के बीच आपस में चल रहे चार दिवसीय मैच का हिस्सा नहीं हैं और वह दूसरे चार दिवसीय मैच में भी चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे जो 24 से 27 जुलाई तब डर्बी में खेला जाएगा।"

पीसीबी ने हालांकि कहा कि हड्डी रोग विशेषज्ञ, टीम डॉक्टर और टीम फिजियो को उम्मीद है कि वह अगले हफ्ते के अंत से ट्रेनिंग शुरू कर पाएंगे।

25 वर्षीय बल्लेबाज ने पाकिस्तान के लिए अब तक एकमात्र टी 20 मैच खेला है। उन्हें पाकिस्तान की राष्टीय टीम के लिए टेस्ट और वनडे में पदार्पण करना है।

पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर तीन टेस्ट और इतने ही टी 20 मैचों की सीरीज खेलेगी। पहला टेस्ट ओल्ड ट्रेफर्ड में पांच अगस्त से खेला जाएगा।