X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रवि शास्त्री ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर दिया बयान, गलतियों पर फटकार लगनी जरूरी थी

by Vishal Bhagat Mar 14, 2019 • 16:58 PM

14 मार्च। भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने आखिरकार हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के साथ हुए कंट्रोवर्सी पर अपनी राय दी है और कहा है कि दोनों खिलाड़ियों को टीवी कंट्रोवर्सी से काफी कुछ सीखकर आगे बढ़ना चाहिए।

रवि शास्त्री ने कहा कि गलतियां सभी से होती है लेकिन उन गलतियों से सीखकर आगे बढ़ना चाहिए। उन्हें यकिनन फटकार लगाने की जरूरत थी लेकिन इसके बाद उनको इन अनुभवों से सीखकर अपने क्रिकेट को बड़ा करने के बारे में सोचना चाहिए। 

शास्त्री ने कहा कि इस तरह का अनुभव यदि खिलाड़ियों के साथ होती है तो इनसे सीखकर वो और भी मजबूत होते हैं। 

वहीं दूसरी ओर रवि शास्त्री ने खिलाड़ियों के द्वारा विदेशी दौरे पर वाइफ को रखने वाले मुद्दे को लेकर भी बात की और कहा कि यदि खिलाड़ियों को लगता है कि वाइफ के रहने से उनके खेल में परिवर्तन होगा तो उस हिसाब से इस बारे में फैसला कर सकते हैं।

इसके साथ - साथ शास्त्री ने ये भी कहा कि खिलाड़ी काफी समय से परिवार से दूर रहते हैं ऐसे में प्रैक्टिकल रहकर इसमें सोचने की जरूरत है।

वहीं रवि शास्त्री ने कहा कि यदि वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट हैं तो वहां आपको हमेशा 24 घंटे क्रिकेट के बारे में ही सोचना पड़ता है तो वाइफ को साथ नहीं रखना सही है लेकिन दूसरी तरफ वर्तमान समय में आपको प्रैक्टिकल सोच रखनी होगी।