X close
X close
Indibet

जसप्रीत बुमराह से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए पंकज त्रिपाठी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 05, 2021 • 18:31 PM View: 769

अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 में  पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी ने शिरकत की थी। इस मजेदार एपिसोड में उनसे क्रिकेट से जुड़ा एक सवाल का जवाब पूछा गया था जिसका जवाब देने में उनके पसीने छूट गए। अमिताभ बच्चन ने पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी से 7वें सवाल के रूप में बुमराह से जुड़ा सवाल पूछा था।

सवाल- 'इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने से पहले जसप्रीत बुमराह इनमें से किस रणजी टीम के लिए खेलते थे? आपके ऑप्शन हैं ये:- A- सौराष्ट्र, B- बड़ौदा,  C- गुजरात,  D- मुंबई। इस सवाल को सुनते ही पंकज त्रिपाठी बोले मैं क्रिकेट में दिलचस्पी नहीं रखता हूं। मुझे क्रिकेट में इस वक्त क्या चल रहा है इसक अनुमान नहीं है।

Trending


वहीं प्रतीक गांधी ने पहले तो गुजरात का नाम लिया, लेकिन वह सौराष्ट्र का नाम देखकर थोड़ा कंफ्यूज हो गए। इसके बाद उन दोनों ने ऑडियंस पोल लाइफ लाइन लेने का फैसला किया। इसके बाद 74 फीसदी ऑडियंस ने गुजरात को चुना जो कि इस सवाल का सही जवाब था।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि जसप्रीत बुमराह भारत के सबसे सफल गेंदबाजों मे से एक हैं। बुमराह ने अपने छोटे से करियर में अपनी छाप छोड़ने में कामयाबी पाई है। 24 टेस्ट मैचों में बुमराह के नाम 101 विकेट दर्ज हैं वहीं 67 वनडे में 108 और 49 टी-20 मैच में उन्होंने 59 विकेट लिए हैं। बुमराह आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo