X close
X close
Indibet

IND vs SL : 24 घंटे में बदल गई कहानी, हीरो बन गया श्रीलंका के लिए विलेन

श्रीलंका ने धर्मशाला में खेले जा रहे तीसरे टी-20 मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया लेकिन बल्लेबाज़ों ने अपने कप्तान के फैसले को एक बार फिर से गलत साबित कर दिया। दूसरे टी-20 के हीरो रहे पथुम निसंका

By Shubham Yadav February 27, 2022 • 19:31 PM View: 1114

श्रीलंका ने धर्मशाला में खेले जा रहे तीसरे टी-20 मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया लेकिन बल्लेबाज़ों ने अपने कप्तान के फैसले को एक बार फिर से गलत साबित कर दिया। दूसरे टी-20 के हीरो रहे पथुम निसंका इस मैच में बुरी तरह फ्लॉप रहे।

निसंका जिन्होंने दूसरे टी-20 में ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए अर्द्धशतकीय पारी खेली थी, वो 24 घंटे बाद श्रीलंका के लिए विलेन बन गए। आवेश खान की गेंद पर आउट होने से पहले निसंका ने 10 गेंदों का सामना किया और इन 10 गेंदों में सिर्फ 1 रन बनाया। 10 गेंदें और सिर्फ 10 का स्ट्राइक रेट, ये श्रीलंकाई टीम की इस सीरीज में कहानी बयां करने के लिए काफी है।

Trending


मोहम्मद सिराज और आवेश खान ने निसंका को अपनी धुन पर नचाया और गेंद को छूने तक नहीं दिया और जब निसंका के बल्ले पर गेंद लगी तो वो वेंकटेश अय्यर के हाथों लपके गए। निसंका की कहानी ये बयां करती है कि क्रिकेट में आपको हर इनिंग 0 से शुरू करनी होती है और अगर आप ओवर कॉन्फिडेंट होंगे तो ये गेम आपको अर्श से फर्श तक लाने में बिल्कुल भी समय नहीं लगाती है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

चलिए फिलहाल निसंका को छोड़ते हैं और बात करते हैं तीसरे टी-20 मैच की जिसमें टीम इंडिया ने कई बदलाव किए और अपनी बेंच स्ट्रेंथ को मैदान पर उतारा। हालांकि, ईशान किशन दूसरे टी-20 में चोटिल हो गए थे जिसके चलते उन्हें तीसरे टी-20 से बाहर कर दिया गया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now