X close
X close
Indibet

जान से हाथ धोने वाले थे शाहरुख खान, लियाम लिविंगस्टोन का क्रूर शॉट, देखें VIDEO

लियाम लिविंगस्टोन PBKS vs SRH IPL 2022 मैच में नॉन-स्ट्राइकर छोर पर खड़े अपने टीममेट शाहरुख खान का लगभर सिर उड़ाने वाले थे। शाहरुख खान ने मुश्किल से अपनी जान बचाई थी।

By Cricketnmore Team April 17, 2022 • 18:53 PM View: 780

PBKS vs SRH IPL 2022: पंजाब किंग्स (PBKS) के युवा बल्लेबाज शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की SRH के खिलाफ मैच में एक वक्त के लिए सांसे अटक गई थीं। इन-फॉर्म बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) के बल्ले से करकराते हुए गेंद निकली और दूसरे छोर पर खड़े उनके साथी शाहरुख खान के होश फाख्ता कर गई। होश फाख्ता हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक वक्त के लिए शाहरुख खान को पता तक नहीं चला कि उनके साथ हुआ तो हुआ क्या है।

बैटिंग पर थे लियाम लिविंगस्टोन और नॉन-स्ट्राइकर छोर पर थे शाहरुख खान। उमरान मलिक द्वारा फेंके जा रहे 12वें ओवर की पांचवीं गेंद पर यह वाक्या घटा। उमरान मलिक की तेज रफ्तार की गेंद लियाम लिविंगस्टोन के बल्ले से टकराई और सीधा शाहरुख खान की दिशा में चली गई। शाहरुख खान के पास खुदको बचाने के लिए 1 सेकंड से भी कम का समय था।

Trending


शाहरुख खान झुके और किसी तरह से गेंद को खुदपर लगने से बचे। इस प्रयास में शाहरुख खान नॉन-स्ट्राइकर छोर पर गिर पड़े थे। लियाम लिविंगस्टोन को इस शॉट पर 4 रन मिले लेकिन उनके साथी शाहरुख खान समझ नहीं पा रहे थे कि वो चौके का जश्न मनाए या खुदकी जान बचने का। अगर ये गेंद शाहरुख खान को लगती तो फिर उनके लिए ये काफी गंभीर मामला हो सकता था।

यही वजह से कि लियाम लिविंगस्टोन के क्रूर प्रहार से बचने के बाद शाहरुख खान कुछ वक्त तक अपने बैटिंग पॉर्टनर को घूरते ही रहे। लियाम लिविंगस्टोन उनके पास गए और उनका हालचाल पूछा। इस दौरान शाहरुख खान का रिएक्शन देखने लायक था। शाहरुख खान ने गुस्से से भरी आंखों से लियाम लिविंगस्टोन को देखा।

यह भी पढ़ें: एग्रेशन-एग्रेशन-एग्रेशन विराट कोहली डोंट लाइक इट, बट एग्रेशन लाइक किंग कोहली

हालांकि, बाद में तुरंत गिरे पड़े शाहरुख खान उठे और लियाम लिविंगस्टोन को जाकर सराहा। बता दें कि हरफनमौला खिलाड़ी शाहरुख खान को पंजाब किंग्स की टीम ने 9 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा है। तमिलनाडु से खेलते हुए इस खिलाड़ी ने डोमेस्टिक क्रिकेट में जमकर रन बरसाए जिसके फलस्वरुप उन्हें आईपीएल में मोटी रकम मिली।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now