X close
X close
Indibet

एग्रेशन-एग्रेशन-एग्रेशन विराट कोहली डोंट लाइक इट, बट एग्रेशन लाइक किंग कोहली

विराट कोहली अब काफी बदल चुके हैं लेकिन कभी-कभी हालात ऐसे बन जाते हैं कि किंग कोहली अपने पुराने मोड में चले जाते हैं। विराट कोहली एग्रेसिव ब्रेंड की कप्तानी और क्रिकेट खेलने के लिए जाने जाते हैं।

By Cricketnmore Team April 17, 2022 • 13:09 PM View: 1137

Virat Kohli Aggression: इस बात को झुटलाया नहीं जा सकता कि विराट कोहली अब काफी बदले और परिपक्व खिलाड़ी बन गए हैं। विराट कोहली ने काफी हद तक अपने आक्रामक स्वभाव पर कंट्रोल भी किया है लेकिन, कभी-कभी ना चाहते हुए भी फैंस को मैदान पर पुराने विराट कोहली की झलक देखने को मिल ही जाती है। आईपीएल 2022 में कल खेले गए मुकाबले में डेविड वार्नर के आउट होने के बाद आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली को काफी ज्यादा एग्रेसिव मोड में देखा गया।

श्रीलंकाई स्पिनर वानिंदु हसरंगा ने अपनी स्पिन गेंद से विस्फोटक अंदाज में खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज वॉर्नर को फंसाया लेकिन, ऑनफील्ड अंपायर ने उन्हें नॉटआउट करार दिया इसके बाद आरसीबी ने रिव्यू लिया। थर्ड अंपायर ने ऑनफील्ड अंपायर  के फैसले को पलटा और विराट कोहली झूम उठे।

Trending


विराट कोहली अपने पुराने वाले मोड में डेविड वॉर्नर के पास से जश्न मनाते हुए निकले। विराट कोहली का रिएक्शन देखकर डेविड वॉर्नर का चेहरा लटक गया था। वहीं विराट कोहली को एग्रेसिव मोड में जश्न मनाता देख KGF 2 का डायलॉग याद आ गया। बस यहां रॉकी भाई की जगह विराट कोहली को फिट कर दिया है-'एग्रेशन-एग्रेशन-एग्रेशन विराट कोहली डोंट लाइक इट, बट एग्रेशन लाइक किंग कोहली'

बता दें कि विराट कोहली ने आईपीएल 2022 से ठीक पहले आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। इसके अलावा विराट कोहली अब टीम इंडिया के कप्तान भी नहीं रहे हैं। किंग कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया हो या आरसीबी सबने एग्रेसिव क्रिकेट खेला है।

यह भी पढ़ें: 'मेरा ढोला नी आया ढोला', सारा तेंदुलकर आईं मैच देखने तो ट्रोल हुए शुभमन गिल

इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड विश्व के हर कोने में विराट कोहली ने अपनी कप्तानी का लोहा मनवाया था। अब विराट कोहली कप्तान नहीं हैं वो सिर्फ खिलाड़ी के रूप में खेल रहे हैं। फैंस विराट कोहली के ना हार मानने वाले जज्बे और उनके एग्रेसिव बिहेवियर को मैदान पर काफी ज्यादा मिस भी करते हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now