X close
X close
Indibet

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ख्वाहिश,20 साल बाद यह देश पाकिस्तान में आकर खेले

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 18, 2018 • 11:54 AM View: 1748

18 अक्टूबर (CRICKCETNMORE)| पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नए चेयरमैन एहसान मनी की इच्छा है कि ऑस्ट्रेलिया एक बार फिर उनके देश में क्रिकेट खेले। इस संबंध में हालांकि उन्होंने किसी से औपचारिक बातचीत तो नहीं की है लेकिन अनौपचारिक तौर पर कुछ लोगों से चर्चा जरूर की है।

पाकिस्तान में 2009 में श्रीलंका क्रिकेट टीम पर हुए आतंकवादी हमले के बाद से किसी भी देश ने वहां क्रिकेट खेलने से मना कर दिया था। हाल में जिम्बाब्वे, वेस्टइंडीज और विश्व एकादश की टीमों ने वहां सीरीज जरूर खेलीं लेकिन अभी भी अधिकांश देशों की टीम वहां नहीं जाती हैं। 
मनी ने कहा कि उन्होंने दुबई में टेस्ट मैच के लिए आए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के अगले मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) केविन राबर्ट्स से अनौपचारिक बात की है।  ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

Trending


क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने मनी के हवाले से लिखा है, "जाहिर सी बात है कि वह ऑस्ट्रेलियाई उच्चायुक्त की सलाह पर निर्भर होंगे, लेकिन यह सोच की भी बात है। मैंने मैच से इतर इस मुद्दे पर उनसे बात की है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को नया सीईओ मिला है तो उन्हें वहां जाकर अपना काम भी करना होगा।"

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने आखिरी बार साल 1998 में पाकिस्तान क दौरा किया था। 

मनी ने कहा, "कभी न कभी ऐसा जरूर होगा। यह सुरक्षित महसूस करने की बात है। हम पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के मैच पाकिस्तान में भी खेल रहे हैं। इसके लिए विदेशी खिलाड़ी भी आते हैं। मैं चाहता हूं कि कुछ और टीमें भी यहां आएं। खासकर ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड।" 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now