X close
X close
Indibet

PCB चीफ रमीज राजा का मास्टर प्लान,भारत-पाकिस्तान समेत 4 देशों की सीरीज के लिए लगाएंगे ICC से गुहार

Ramiz Raja: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) के चेयरमेन रमीज़ राजा ने चार देशों के बीच एक सुपर टी20 सीरीज करवाने की इच्छा जताई है। उन्होंने भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसी तगड़ी टीमों के बीच इस सुपर सीरीज को करवाने का

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 12, 2022 • 11:48 AM

Ramiz Raja: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) के चेयरमेन रमीज़ राजा ने चार देशों के बीच एक सुपर टी20 सीरीज करवाने की इच्छा जताई है। उन्होंने भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसी तगड़ी टीमों के बीच इस सुपर सीरीज को करवाने का विचार किया है। मंगलवार को उन्होंने अपने इस प्लान को फैंस के साथ शेयर करते हुए आईसीसी के पास इस सुपर सीरीज का प्रोपोज़ल रखने की बात भी कहीं हैं।

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और वर्तमान में पीसीबी के चेयरमेन रमीज़ राजा ने खुद अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से फैंस को इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि "हेलों फैंस, हम ICC के सामने चार देशों के बीच टी20 सुपर सीरीज का प्रस्ताव रखेंगे जो हर साल खेली जाएगी जिसमें पाकिस्तान, इंडिया, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम हिस्सा लेंगी। इस सीरीज को चारों देश रोटेशन के हिसाब से होस्ट करेंगे, इसका रेवेन्यू मॉडल अलग तरह का होगा, जिसमें सभी हिस्सा लेने वाले देश आईसीसी के साथ प्रॉफिट शेयर करेंगे।"

Trending


Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

गौरतलब है कि पीसीबी चेयरमेन ने भारत को सीरीज में शामिल करने की इच्छा जताई है। वहीं दूसरी तरफ भारत पाकिस्तान के बीच खराब रिश्तों के कारण दोनों ही देशों ने लंबे समय से कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है। इन दोनों ही चिर प्रतिद्वंदी टीमों ने आखिरी द्विपक्षीय सीरीज 2012-13 में खेली थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now