X close
X close
Indibet

बड़ी गलती पर पीसीबी ने नसीब शाह को दिखाया बाहर का रास्ता, गेंदबाज ने लगाई PSL में शामिल करने की गुहार

IANS News
By IANS News
May 25, 2021 • 21:35 PM View: 1028

कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) से बाहर किए गए तेज गेंदबाज नसीम शाह ने अपनी गलती पर खेद व्यक्त किया है। पीएसएल में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेलने वाले शाह को अबु धाबी रवाना होने से पहले, जिस होटल में पहुंचना था, वहां वो नॉन-कॉम्पियंट आरटी-पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट लेकर पहुंचे।

शाह ने ट्विटर पर लिखा, "मैं इस समय कैसा महसूस कर रहा हूं, इसे मैं शब्दों में नहीं बता सकता। मैं क्रिकेट खेलना चाहता हूं क्योंकि क्रिकेट मेरी जिंदगी है। ग्रुप में सभी सख्त निर्देश दिए गए थे। पता नहीं मुझसे कैसे वह खास मैसेज छूट गया।"

Trending


कोविड-19 प्रोटोकॉल के मुताबिक जो भी लोग कराची और लाहौर से चार्टर्ड फ्लाइट से अबु धाबी के लिए रवाना होंगे, उन्हें 24 मई को कराची और लाहौर के होटल में नेगेटिव आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट के साथ पहुंचना होगा, जो उनके होटल पहुंचने से 48 घंटे पहले से ज्यादा पुरानी ना हो।

लेकिन नसीम ने जो टेस्ट रिपोर्ट दिखाई, वह 18 मई की थी। इसके बाद उन्हें अलग फ्लोर पर आइसोलेशन के लिए भेज दिया गया और बाद में उन्हें पीएसएल लीग से बाहर कर दिया गया।

इस बीच, पीएसएल 2021 के हेड बाबर हामिद ने कहा, ''पीसीबी को इस युवा गेंदबाज को टूर्नामेंट से बाहर करने में कोई खुशी नहीं हो रही है। लेकिन अगर इस तरह के प्रोटोकॉल उल्लंघन को नजरअंदाज किया जाएगा, तो ऐसे में पूरे टूर्नामेंट पर खतरा हो सकता है। इस फैसले को स्वीकार करने के लिए हम क्वेटा ग्लैडिएटर्स की सराहना करते हैं।"

पीएसएल के छठे सीजन के बाकी बचे हुए मैच एक जून से 20 जून तक यूएई में खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo