X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

गांगुली को लेकर बनाई गई ऐसी झुठी खबर, फिर बीसीसीआई अध्यक्ष ने लगाई फटकार !

By Vishal Bhagat Dec 05, 2019 • 22:07 PM

5 दिसंबर। अगले साल आस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप खेला जाना है। ऐसे में जब सभी टीमें विश्व कप पर नजरें टिकाए हुए हैं तो बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा है कि उनके पास कुछ जानकारी है जो वह अपनी टीम के साथ साझा करना चाहेंगे। शर्मिष्ठा गुप्तू की किताब के लांच के मौके पर गांगुली ने कहा, "टी-20 में अगर हम लक्ष्य का पीछा करते हुए शानदार काम कर रहे हैं तो हमें यही काम पहले बल्लेबाजी करते हुए भी करना होगा।

मेरे पास कुछ सुझाव हैं जो मैं विराट कोहली, रवि शास्त्री और टीम प्रबंधन के साथ साझा करूंगा। हमने अभी तक ज्यादा टी-20 नहीं खेले हैं, लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि हम विश्व कप तक पूरी तरह से तैयार हो जाएंगे।"

गांगुली ने साथ ही कहा कि टीम का मुख्य लक्ष्य टेस्ट में अच्छा करना है और न्यूजीलैंड के खिलाफ अगली टेस्ट सीरीज के लिए यह टीम पूरी तरह से तैयार है।

उन्होंने कहा, "यह मुख्य लक्ष्य है। हमने पिछले साल आस्ट्रेलिया में अच्छा किया था। हमारे पास वो टीम है जो न्यूजीलैंड में अच्छा कर सकती है और आस्ट्रेलिया में अपने प्रदर्शन को दोहरा सकती है। यही हमारा लक्ष्य है- विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम।"

आपको बता दें कि बाद में गांगुली ने ट्विटर पर इस स्टोरी को लेकर कहा कि मैंने ऐसा कोई भी बात शेयर नहीं की है। इतनी ही नहीं सौरव गांगुली ने टाइम्स ऑफ इंडिया को ऐसी झुठी खबर पोस्ट करने के लिए फटकार भी लगाई।