X close
X close
Indibet

इस दिग्गज ने टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच पद के लिए किया अप्लाई,बांगर की छुट्टी होना तय

29 जुलाई,नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण आमरे ने टीम इंडिया के बैटिंग कोच के पद के लिए अप्लाई किया है। वर्ल्ड कप के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हेड कोच समेत सपोर्ट स्टाफ के कई पदों के लिए

By Saurabh Sharma July 29, 2019 • 12:28 PM

29 जुलाई,नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण आमरे ने टीम इंडिया के बैटिंग कोच के पद के लिए अप्लाई किया है। वर्ल्ड कप के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हेड कोच समेत सपोर्ट स्टाफ के कई पदों के लिए नए एप्लीकेशन मांगे थे। सभी पदों के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 30 जुलाई रखी गई है।  वेस्टइंडीज दौरे के बाद मौजूदा स्टाफ में बदलाव किए जाएंगे। 

प्रवीण आमरे पिछले कई सालों में कई टीमों में कोच की भूमिका निभा चुके हैं। मुंबई रणजी टीम का कोच रहने के साथ वह कई आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ ये भूमिका निभा चुके हैं। फिलहाल वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ जुड़े हुए हैं।

Trending


आमरे फिलहाल यूएसए क्रिकेट के साथ बल्लेबाजी सलाहकार के तौर पर जुड़े हुए हैं। 

बता दें कि मौजूदा बल्लेबाजी कोच संजय बांगर के कार्यकाल में टीम इंडिया स्थायी नंबर 4 बल्लेबाजी ढूंढने में असफल रही। जिसका नुकसान उसे वर्ल्ड कप में उठाना पड़ा। खबरों के बीसीसीआई बतौर बल्लेबाजी कोच बांगर के काम से संतुष्ट नहीं है। वहीं गेंदबाजी कोच भरत अरुण के कार्यकाल को और आगे बढ़ाया जा सकता है। 

आमरे ने भारत के लिए 11 टेस्ट औऱ 37 वनडे मैच खेले हैं,जिसमें उनके नाम क्रमश: 425 और 513 रन दर्ज हैं। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now