X close
X close
Indibet

IPL 2019: रात 8 बजे से होगा मुकाबला, CSK- RCB टीम इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है, जानिए संभावित XI

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
March 23, 2019 • 18:04 PM View: 1584

23 मार्च। आईपीएल 2019 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच रात 8 बजे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाएगा।

आईपीएल के इतिहास में दोनों टीमों के बीच अबतक कुल 23 मैच खेले गए हैं जिसमें 15 मैच सीएसके जीतने में सफल रही है तो वहीं आरसीबी टीम 7 मैच में जीत दर्ज कर पाने में सफल रही है। जबकि एक मैच में कोई परिणाम नहीं निकल सका था।

Trending


आईपीएल के इतिहास में जहां सीएसके ने 3 दफा आईपीएल का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया है तो वहीं आरसीबी टीम एक भी बार खिताब नहीं जीत पाई है।

इस बार आरसीबी खिताब जीतने के दबाव के साथ आईपीएल में कमाल करने उतरेगी तो वहीं सीएसके एक बार फिर धोनी की सफल नेतृत्व में चौथी दफा आईपीएल का खिताब जीतने के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी।

आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में ऐसी हो सकती है सीएसके की प्लेइंग XI

शेन वाटसन, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, धोनी (C & WK), केदार जाधव, डेविड विली / सैम बिलिंग्स, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, दीपर चाहर, मिशेल सेंटनर / कर्ण शर्मा और शार्दुल ठाकुर।

सीएसके के खिलाफ पहले मैच में ऐसी हो सकती है कि आरसीबी की प्लेइंग XI

पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स, शिमरन हेटमायर, मोईन अली, शिवम दुबे, टीम साउथी, हेनरिक क्लासेनस, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS CSKvRCB