X close
X close
Indibet

तीसरे टी-20 में हार के बाद रोहित शर्मा का बयान, इस गलती के कारण मिली हार

10 फरवरी। विजय शंकर (43), कप्तान रोहित शर्मा (38) और दिनेश कार्तिक (नाबाद 33) की अहम पारियों के बावजूद भारत को यहां सेडन पार्क मैदान पर खेले गए तीसरे और निर्णायक टी-20 मुकाबले में रविवार को न्यूजीलैंड के हाथों चार रनों...

By Vishal Bhagat February 10, 2019 • 16:51 PM

10 फरवरी। विजय शंकर (43), कप्तान रोहित शर्मा (38) और दिनेश कार्तिक (नाबाद 33) की अहम पारियों के बावजूद भारत को यहां सेडन पार्क मैदान पर खेले गए तीसरे और निर्णायक टी-20 मुकाबले में रविवार को न्यूजीलैंड के हाथों चार रनों से हार का सामना करना पड़ा।

टी-20 के इतिहास में यह पहला मौका है जब भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज गंवाई है। भारत ने इससे पहले 10 सीरीज खेले थे, जिसमें उसने नौ जीते हैं और एक ड्रॉ रहा है। 

Trending


आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 212 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर भारत को निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 208 रन पर रोक दिया। 

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि हार से निराशा जरूर हुई है लेकिन हम खिलाड़ियों ने अंत तक लड़ने की जो क्षमता दिखाई है वो कमाल का है। भले ही हम टी-20 सीरीज जीत पाने में असफल रहे लेकिन खिलाड़ियों ने वनडे और इस टूर्नामेंट क्रिकेट खेली है।

हम अपनी गलतियों से सीखकर आगे बढ़ेंगे और इस सीरीज से हमने काफी कुछ सीखा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now