X close
X close
Indibet

विजय हज़ारे ट्रॉफी में आया पृथ्वी शॉ का तूफान, गेंदबाज़ों की धज्जियां उड़ाते हुए तोड़ दिया मयंक अग्रवाल का बड़ा रिकॉर्ड

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 11, 2021 • 11:52 AM View: 729

भारतीय टेस्ट टीम से बाहर का रास्ता दिखाए जाने के बाद से युवा सलामी बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ जमकर रन बरसा रहे हैं। उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाज़ी के चलते मुंबई को विजय हज़ारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंचाया और अब कर्नाटक के खिलाफ खेले जा रहे सेमीफाइनल में भी रिकॉर्डतोड़ शतक ठोक दिया है।

पृथ्वी ने कर्नाटक के खिलाफ आतिशी पारी खेलकर ना सिर्फ अपना शतक पूरा किया बल्कि मयंक अग्रवाल का घरेलू टूर्नामेंट में बनाया गया रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। मौजूदा विजय हजारे ट्रॉफी सीज़न में पृथ्वी के नाम पर 725 से भी ज्यादा रन दर्ज हो चुके हैं जबकि इस घरेलू टूर्नामेंट के एक सीज़न में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड मयंक अग्रवाल के नाम पर दर्ज था।

Trending


अग्रवाल ने  2017-18 के विजय हजारे ट्रॉफी सीजन में खेले गए 8 मैचों में 723 रन बनाए थे लेकिन पृथ्वी ने मौजूदा सीजन में खेले गए 7 मुकाबलों में ही 725 से ज्यादा रन बनाकर ये बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। हालांकि, कर्नाटक के खिलाफ खेले जा रहे सेमीफाइनल मैच में पृथ्वी एक और बड़ी पारी की ओर बढ़ रहे हैं।

ताजा समाचार लिखे जाने तक पृथ्वी ने 107 गेंदों पर 140 रन बना लिए हैं और वो अभी भी नाबाद हैं। अपनी इस तूफानी पारी में उन्होंने 14 चौके और 6 छक्के भी लगाए हैं। इस पारी के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी प्यार मिल रहा है और अगर ये खिलाड़ी जल्द ही भारतीय टीम में वापसी कर लेता है तो हमें हैरानी नहीं होनी चाहिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools