X close
X close

Prithvi Shaw Double Hundred: 'रन मशीन पृथ्वी शॉ', दोहरा शतक ठोककर खटखटाया भारतीय टीम का दरवाजा

Prithvi Shaw Double Hundred: पृथ्वी शॉ ने रणजी ट्रॉफी में एक बार फिर धमाल मचा दिया है। इस बार पृथ्वी के बैट से दोहरा शतक निकला है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 10, 2023 • 15:31 PM

Prithvi Shaw Ranji Trophy: ईशान किशन, वही बाएं हाथ का खिलाड़ी जिसे दोहरा शतक मारने के बाद भारतीय प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया गया। ईशान के लिए सभी भारतीय फैंस को बुरा लगता है, लेकिन एक ओर खिलाड़ी है जो रनों का अंबार लगाने के बाद भी भारतीय प्लेइंग इलेवन से नहीं बल्कि भारतीय टीम से ही बेहद दूर हो चुका है। जी हां, हम बात कर रहे है पृथ्वी शॉ की। एक बार फिर पृथ्वी ने नहीं, बल्कि उनके बैट ने उनकी काबिलियत की गवाही दी है और यह बताया है कि आखिर क्यों उन्हें ब्लू जर्सी पहनने का हक है।

रणजी में ठोका दोहरा शतक: 23 वर्षीय पृथ्वी शॉ घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में धमाल मचा रहे हैं। मंगलवार को यंग गन ने असम के खिलाफ दोहरा शतक ठोककर भारतीय टीम का दरवाजा खटखटाया है। पृथ्वी अपनी पारी में नाबाद 218 रन ठोके चुके हैं और अभी भी उनके बल्ले से रनों की रफ्तार कम नहीं हुई है। अब तक इस युवा खिलाड़ी ने 31 चौके और एक छक्का जड़ा है। यानी उन्होंने 130 रन महज बाउंड्री से पूरे किये।

Trending


लगातार हुए हैं नजरअंदाज: हाल ही में भारत श्रीलंका टी20 और वनडे सीरीज का ऐलान किया गया था, लेकिन इस दौरान एक बार फिर पृथ्वी के हाथों निराशा लगी थी। जहां एक तरफ टी20 सीरीज में विराट कोहली, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और केएल राहुल जैसे बड़े नाम शामिल नहीं थे, वहीं दूसरी तरफ इसके बावजूद पृथ्वी को भारतीय टीम में नहीं चुना गया था। यही कारण है लगातार ही सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने पृथ्वी शॉ के लिए आवाज उठाई है।

ये भी पढ़ें: 'मुझे पृथ्वी शॉ के बारे में कुछ ऐसा पता है जिसके बारे में बात नहीं कर सकते Very Shocking'

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक वरिष्ठ स्पोर्ट्स पत्रकार पृथ्वी शॉ को लेकर बयान देते दिखे थे। उन्होंने कहा था कि वह पृथ्वी के बारे में कुछ ऐसा जानते हैं जिसे खुले में बताया नहीं जा सकता। हालांकि उनके बयान पर फैंस ने पृथ्वी का बचाव किया। क्रिकेट प्रेमियो का मानना है कि यह युवा बल्लेबाज़ क्रिकेट पॉलिटिक्स का शिकार हुआ है।