X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पृथ्वी शॉ को मिली बड़ी जिम्मेदारी, अब विराट कोहली के नक्शेकदम पर चलकर भारतीय टीम में बनाएगें जगह

by Vishal Bhagat Dec 03, 2017 • 16:45 PM

3 दिसंबर. नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। अंडर 19 वर्ल्ड कप टीम के लिए मुंबई के युवा दिग्गज पृथ्वी शॉ को भारत की अंडर 19 टीम का कप्तान बना दिया गया है। आपको बता दें कि अंडर 19 वर्ल्ड कप साल 2018 में जनवली माह से शुरू होगा। गौरतलब है कि घरेलू क्रिकेट में पृथ्वी शॉ ने कमाल का परफॉर्मेंस किया है और खासकर साल 2017-18 के रणजी ट्रॉफी में तो 5 मैच में 521 रन बनाए हैं जिसमें उन्होंने 3 शतक और 2 अर्धशतक जमाए।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

इसके साथ - साथ पृथ्वी शॉ ने अबतक फर्स्ट क्लास मैचों में  8 मैच खेले हैं और कुल 945 रन बना लिए हैं। पृथ्वी शॉ के बारे में कहा जा रहा है कि यह युवा खिलाड़ी आने वाले समय में भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं। ऐसे में अंडर 19 वर्ल्ड कप में यदि पृथ्वी शॉ कमाल का परफॉर्मेंस कर पाने में सफल रहे तो यकिनन उनका भारतीय टीम में वापसी की राह खुल जाएगी।

आपको बता दें कि कई भारतीय स्टार जो इस समय भारतीय क्रिकेट टीम का शोभा बढ़ा रहे हैं उन खिलाड़ियों ने भी अंडर 19 वर्ल्ड कप में कमाल का परफॉर्मेंस कर अपनी तकदीर भारतीय क्रिकेट में लिखी है। ऐसे में फैन्स को उम्मीद है कि भविष्य का यह सितारा अंडर 19 वर्ल्ड कप में भी अपने फॉर्म को बरकरार रखेगा।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

अंडर 19 टीम इस प्रकार है।

पृथ्वी शॉ (कप्तान), श्बुमन गिल (उप-कप्तान), मंजुट कालरा, हिमांशु राणा, अभिषेक शर्मा, रियान पराग, आर्यन जुआल, विकेटकीपर, हार्विक देसाई, शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी, इशान पोरेल, अरशदीप सिंह, अनुुकल रॉय, शिवा सिंह, पंकज यादव