X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारत की संभावित टीम, शिखर धवन और मुरली विजय होंगे बाहर

by Vishal Bhagat Sep 26, 2018 • 15:57 PM

26 सितंबर। एशिया कप की समाप्ती के बाद भारत की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी। वेस्टइंडीज की टीम भारत दौरे पर 2 टेस्ट मैच, 5 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलेगी।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान आज यानि बुधवार को 26 सितंबर को होने वाला है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलेंगे या नहीं। इसके अलावा दिनेश कार्तिक विकेटकीपर के तौर पर टीम में शामिल होंगे या नहीं। वैसे उम्मीद की जा रही है कि ऋषभ पंत विकेटकीपर के तौर पर टीम में शामिल होंगे। 

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 4 अक्टूबर से शुरू होगा। भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच राजकोट में खेला जाएगा।

इसके साथ - साथ अश्विन और इशांत शर्मा की फिटनेस को देखकर ही टीम इंडिया का चयन किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि खेल रत्न विराट कोहली के फिटनेस को देखकर चयनकर्ता टीम इंडिया का चुनाव करने वाले हैं।

वैसे ओपनर के तौर पर चयनकर्ता वेस्टइंडीज के खिलाफ नई जोड़ी को आजमा सकते हैं। पृथ्वी शॉ के साथ केएल राहुल को ओपनिंग का मौका मिल सकता है।

मयंक अग्रवाल जैसे दिग्गज को भी मौका मिलने की उम्मीद है। शिखर धवन और मुरली विजय वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारत की संभावित टीम

केएल राहुल, पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान) , रहाणे, करूण नायर, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, शहबाज नदीम, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज