X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

बैन झेल रहे अहमद शहजाद पीएसएल में खेलेंगे या नहीं, आई ये बड़ी खबर

by Vishal Bhagat Oct 11, 2018 • 16:54 PM

11 अक्टूबर। डोपिंग रोधी नियमों का उल्लंघन करने के मामले में चार माह का प्रतिबंध झेल रहे पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के ड्राफ्ट पूल में शामिल किया गया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, शहजाद पर यह प्रतिबंध 10 जुलाई से लागू है जो कि अब 10 नवंबर को समाप्त होगा और फिर इसके बाद वह क्रिकेट में लौटेंगे।

शहजाद को पाकिस्तान क्रिकेट बोड (पीसीबी) ने खिलाड़ियों की ड्राफ्ट सूची में शामिल किया है। वह पीएसएल के पिछले सीजन में मुल्तान सुल्तान टीम का हिस्सा थे।    ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

पीसीबी ने गुरुवार को एक बयान में कहा, "शहजाद को लीग के ड्राफ्ट पूल में शामिल किया गया है। वह पिछले साल भी मुल्तान सुल्तान के लिए खेले थे। लेकिन लीग के चौथे संस्करण के लिए मुल्तान शहजाद को अपनी टीम में बनाए रख सकता है या फिर उन्हें रिलीज कर सकता है।" 

  ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

पाकिस्तान के लिए 13 टेस्ट, 81 वनडे और 57 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले शहजाद को पाकिस्तान कप के दौरान डोप टेस्ट में फेल होने का दोषी पाया गया था। इसके बाद उन्हें अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था।