X close
X close
Indibet

PSL 2021: राशिद खान ने आखिरी ओवर में ठोके 15 रन, लाहौर कलंदर्स ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को 5 विकेट से दी मात

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 10, 2021 • 19:43 PM View: 1253

राशिद खान के ऑलराउंडर प्रदर्शन के दम पर लाहौर कलंदर्स बनाम इस्लामाबाद यूनाइटेड को 5 विकेट से हरा दिया। इस्लामाबाद के 143 रनों के जवाब में लाहौर ने आखिरी गेंद पर जीत हासिल की। राशिद खान ने किफायती गेंदबाजी की और अपने कोटे के 4 ओवर में सिर्फ 9 रन देकर 1 विकेट हासिल किया, इसके बाद आखिरी ओवर में 5 गेंदों में 15 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। 

देखें मैच का पूरा स्कोरकार्ड

Trending


टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इस्लामाबाद की टीम की शुरूआत खराब रही। 12 रन के कुल स्कोर पर कॉलिन मुनरो के रूप में टीम को पहला झटका लगा, इसके बाद नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे। फहीम अशरफ ने सबसे ज्यादा 27 रन बनाए। 

पाकिस्तान सुपर लीग में अपना पहला मैच खेल रहे जेम्स फॉल्कनर ने लाहौर के लिए सबसे ज्यादा तीन विकेट हासिल किए। अहमद डेनियल और हारिस राउफ ने 2-2 विकेट हासिल किए और शाहीन अफरीदी और राशिद खान के खाते में 1-1 विकेट आया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी लाहौर को 21 रन के कुल स्कोर पर फखर जमान (9) के रूप में पहला झटका लगा।  इसके बाद मोहम्नद फैजान (9) भी सस्ते में पवेलियन लौट गए हैं। लेकिन कप्तान सोहेल अख्तर ने एक छोर संभाले रखा और मोहम्मद हफीज ने उनका साथ निभाया। अख्तर ने 30 गेंदों में 40 रन और हफीज ने 25 गेंदों में 29 रनों की पारी खेली। इसके बाद टिम डेविड और राशिद खान ने टीम को जीत की दहलीज पार कराई। डेविड ने 15 गेंदों में नाबाद 23 रनों की पारी खेली।

इस्लामाबाद के लिए हसन अली ने 2 विकेट, वहीं फहीम अशरफ, फवाद अहमद और कप्तान शादाब खान ने 1-1 विकेट लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now