X close
X close
Indibet

PSL 2022 में खिलाड़ियों के पहुँचने से पहले पहुँचा कोरोना

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में 27 जनवरी से नए सत्र की शुरुआत से कुछ दिन पहले ही कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, तीन खिलाड़ियों और पांच सहयोगी स्टाफ का कोविड टेस्ट किया गया था, जो

By IANS News January 22, 2022 • 14:54 PM View: 853

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में 27 जनवरी से नए सत्र की शुरुआत से कुछ दिन पहले ही कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, तीन खिलाड़ियों और पांच सहयोगी स्टाफ का कोविड टेस्ट किया गया था, जो वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। टूर्नामेंट के निदेशक सलमान नसीर ने शनिवार को ईएसपीएन क्रिकइन्फो के हवाले से कहा कि खिलाड़ी और स्टाफ क्वारंटीन में हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि, "सीओवीआईडी कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार, यदि उनके दो परिणाम निगेटिव आते हैं तो क्रिकेटर 24 जनवरी से अपनी संबंधित टीमों के प्रशिक्षण सत्र में शामिल हो सकेंगे।"

Trending


पीएसएल आयोजकों ने 20 जनवरी से अब तक 250 से अधिक कोविड टेस्ट किए हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) भी कथित तौर पर 14 जनवरी से होटल के कर्मचारियों और पीसीबी अधिकारियों का कोविड टेस्ट लगातार कर रहा है।

नसीर ने एक बयान में कहा, "पीसीबी सभी प्रतिभागियों के लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाने के लिए प्रतिबद्ध है ताकि वे खेल सकें और अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता का प्रदर्शन कर सकें।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

रिपोर्ट में कहा गया है कि, पीएसएल के आयोजक प्रतियोगिता के दौरान कोविड टेस्ट करेंगे और यदि कोई टेस्ट में कोविड संक्रमित पाया जाता है, तो उसे कराची में टूर्नामेंट शुरू होने से पहले तीन दिन क्वारंटीन में रहना होगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now