Advertisement
Advertisement

मैच के साथ दिल भी जीत गया पंजाब, विराट हुए फ्लॉप तो शेयर किया ये पोस्ट

Punjab Kings shares heartwarming post for virat kohli flop show continues : पंजाब किंग्स के खिलाफ भी विराट कोहली का बल्ला धोखा दे गया लेकिन विराट के आउट होने के बाद पंजाब किंग्स की काफी तारीफ हो रही है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 14, 2022 • 16:35 PM
Cricket Image for मैच के साथ दिल भी जीत गया पंजाब, विराट हुए फ्लॉप तो शेयर किया ये पोस्ट
Cricket Image for मैच के साथ दिल भी जीत गया पंजाब, विराट हुए फ्लॉप तो शेयर किया ये पोस्ट (Image Source: Google)
Advertisement

विराट कोहली मौजूदा आईपीएल 2022 में एक बुरे दौर से गुजर रहे हैं। अब तक खेले गए 13 मुकाबलों में उनके बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतक ही निकला है लेकिन इसके साथ ही उन्होंने तीन गोल्डन डक भी दर्ज किए हैं, जिनमें से दो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आए हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में भी विराट अच्छी तरह से सेट नजर आ रहे थे लेकिन वो 14 गेंदों में 20 रन बनाकर आउट हो गए।

इस मैच में जब प्रोटियाज तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने कोहली को आउट किया तो उन्हें डगआउट में वापस जाते समय तड़पते हुए आसमान की ओर देखते हुए देखा गया। विराट की एक और खराब पारी ने फैंस का दिल तोड़ दिया लेकिन इसी बीच, पंजाब किंग्स ने विराट कोहली को लेकर एक ऐसा इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया जिसने सभी का दिल जीत लिया।

Trending


अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से विराट कोहली की निराशा में तस्वीर शेयर करते हुए पंजाब किंग्स के एडमिन ने कैप्शन में लिखा, “विराट कोहली, यहां तक ​​​​कि आपकी छोटी सी पारी का हमने भी आनंद लिया। उम्मीद है कि किस्मत जल्द ही आपका साथ देगी।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

पंजाब किंग्स के इस दिल जीत लेने वाले पोस्ट को फैंस खूब सराह रहे हैं और इस पर काफी कमेंट्स भी किए जा रहे हैं। वहीं, अगर कोहली के विकेट की बात करें तो रबाडा द्वारा फेंके गए चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर कोहली फ्लिक शॉट खेलना चाहते थे लेकिन राहुल चाहर ने शॉर्ट फाइन लेग पर उनका आसान सा कैच पकड़कर उनकी पारी पर ब्रेक लगा दी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement