X close
X close
Indibet

VIDEO : 1 सेकेंड से भी कम में पकड़ा डी कॉक ने करिश्माई कैच, 20 ओवर बैटिंग के बाद बने सुपरमैन

Quinton De Kock took a superb catch to dismiss venkatesh iyer: आईपीएल 2022 का 66वां मैच पूरी तरह से क्विंटन डीकॉक के नाम रहा। 140 रन बनाने के बाद उन्होंने सुपरमैन बनकर कैच भी पकड़ा।

By Shubham Yadav May 18, 2022 • 23:01 PM

आईपीएल 2022 का 66वां मुकाबला पूरी तरह से क्विंटन डी कॉक के नाम रहा। लखनऊ के इस विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने पहले बल्लेबाज़ी में दम दिखाते हुए 70 गेंदों में 140 रन बनाए और उसके बाद जब वो फील्डिंग के लिए मैदान पर उतरे तो पहले ही ओवर में उन्होंने ऐसा कैच पकड़ा जिसने सभी का दिल जीत लिया।

इस मैच में केकेआर के सलामी बल्लेबाज़ वेंकटेश अय्यर पहले ही ओवर में बिना खाता खोले आउट हो गए और उन्हें आउट करने में सबसे बड़ा हाथ रहा डी कॉक का जिन्होंने मोहसिन खान की गेंद पर विकेट के पीछे शानदार कैच लपका। ये घटना पहले ओवर की चौथी गेंद पर घटित हुई जब वेंकटेश के बल्ले का किनारा लगा और डी कॉक हवा में उड़ते हुए दिखे।

Trending


विकेट के पीछे खड़े डीकॉक के पास एक सेकेंड से भी कम का समय था लेकिन उन्होंने हवा में उड़कर ऐसा कैच पकड़ा जिसने फैंस का दिल जीत लिया। इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो केकेआर ने भी 210 रनों का पीछा करते हुए अच्छा मैच बनाने की कोशिश की लेकिन लगातार विकेटों के पतझड़ के बीच वो पीछे रह गए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस मैच में हार के साथ ही केकेआर की टीम टूर्नामेंट से बाहर भी हो गई है। वहीं, लखनऊ की टीम 18 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच चुकी है लेकिन अगर राजस्थान की टीम भी अपना आखिरी मैच अच्छे रनरेट से जीत जाती है तो लखनऊ की टीम एक बार फिर से टॉप-2 से बाहर हो जाएगी। ऐसे में अब राजस्थान के मुकाबले पर भी फैंस की निगाहें होंगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now