X close
X close
Indibet

T20 World Cup: पूर्व कोच ने चुने पसंदीदा भारतीय टॉप 3 तेज गेंदबाज, युवाओं पर नहीं अनुभव पर जताया भरोसा

भारतीय टीम के पूर्व फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपने पसंदीदा टॉप 3 भारतीय तेज गेंदबाज़ों के नाम बताए हैं।

By Nishant Rawat August 06, 2022 • 00:21 AM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022, ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है जिसके लिए भारतीय टीम लगातार ही एक्सपेरिमेंट्स करते हुए बेस्ट टीम खोजने का प्रयास कर रही है। इन सभी के बीच भारतीय टीम के पूर्व फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने भी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपने पसंदीदा टॉप 3 तेज गेंदबाज़ों के नाम का खुलासा किया है जो उनके अनुसार अक्टूबर नवंबर के महीने में होने वाले बड़े टूर्नामेंट के लिए टीम का हिस्सा होने के प्रबल दावेदार हैं।

आर श्रीधर ने युवाओं पर नहीं बल्कि अनुभव पर भरोसा जताया है। दरअसल, श्रीधर का मानना है कि वर्ल्ड के लिए भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को तिगड़ी टीम के लिए बेस्ट बॉलिंग कॉम्बिनेशन बनाएगी। पूर्व कोच ने कहा, 'मुझे लगता है कि हमारे टॉप तीन गेंदबाज़ बुमराह, शमी और भुवी होंगे।'

Trending


पूर्व कोच अपनी बात आगे रखते हुए बोले, 'भुवनेश्वर कुमार फिट हैं और हमारे पास शमी हैं, जो नई गेंद से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज़ों से कठिन सवाल पूछेंगे। भुवी और शमी दो बार गेंदबाज़ी कर सकते हैं और अब हार्दिक भी गेदंबाज़ी कर रहे हैं। जडेजा भी एक ऑलराउंडर हैं। हमारे पास पांचवें और छठें गेंदबाज़ हैं। तो यहीं तीन (भुवनेश्वर, शमी और बुमराह) गेंदबाज़ होंगे।'

ये भी पढ़े: युजवेंद्र चहल का इंस्टाग्राम हुआ हैक, प्राइवेट चैट भी हुई वायरल; रोहित बोले- 'तू अकाउंट डिलीट कर दे'

बता दें कि बीते समय में अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल ने भी भारतीय टीम में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं दीपक चाहर भी फिट होकर मैदान पर वापसी कर चुके हैं, ऐसे में अब भारतीय सेलेक्टर्स, कप्तान और कोच के ऊपर टीम के लिए बेस्ट कॉम्बिनेशन चुनने की बड़ी जिम्मेदारी होगी। भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप जीतने की सबसे बड़ी दावेदार है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now