X close
X close
Indibet

VIDEO : द्रविड़ ने ईंट का जवाब दिया था पत्थर से, अख्तर ने घूरा तो राहुल ने भी दिखाई थी आंखें

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 24, 2021 • 15:05 PM View: 850

भारतीय क्रिकेट टीम ने आखिरी बार पाकिस्तान का दौरा 2005-06 के दौरान किया था और उस दौरे पर खेली गई तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत को 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम की इस सीरीज में बेशक हार हुई थी लेकिन इस सीरीज में हमें कई रिकॉर्ड भी देखने को मिले थे और उन्हीं में से एक रिकॉर्ड था भारत के लिए ओपनिंग करते हुए 410 रन की पार्टनर्शिप का, जो कि वीरेंद्र सहवाग और राहुल द्रविड़ की जोड़ी ने बनाया था।

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए इस टेस्ट मैच में राहुल द्रविड़ ने शतक लगाया था तो वहीं ,वीरेंद्र सहवाग ने दोहरा शतक लगाया था। हालांकि, इस मैच को एक और वजह से भी याद किया जाता है और वो वजह है शोएब अख्तर और राहुल द्रविड़ के बीच हुई आंखों की गुस्ताखियां।

Trending


जी हां, पाकिस्तान के पहली पारी में पहाड़नुमा 679/7 बनाने के बाद भारतीय ओपनर्स ने भी शानदार शुरुआत की थी और पहले विकेट के लिए 410 रनों की साझेदारी की थी। इस दौरान जब भारतीय पारी काफी तेज़ी से आगे बढ़ रही थी तभी शोएब अख्तर आंखों के जरिए राहुल द्रविड़ पर अपना गुस्सा निकालते हुए दिखे थे लेकिन इस दौरान राहुल ने भी अख्तर को ईंट का जवाब पत्थर से दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब भारत का स्कोर बिना किसी नुकसान के 179 रन था तब शोएब अख्तर राहुल द्रविड़ को मेडन ओवर डालते हैं और ओवर खत्म होते ही अख्तर राहुल के पास जाकर उन्हें घूरने लग जाते हैं लेकिन राहुल जो अक्सर शांत रहते हैं इस बार वो भी अख्तर को उन्हीं की भाषा में जवाब देते हुए दिखाई देते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo