Advertisement
Advertisement

साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20I सीरीज के बाद बोले हेड कोच राहुल द्रविड़, मैं किसी भी खिलाड़ी से निराश नहीं

भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कहा कि वह टीम के किसी भी खिलाड़ी से निराश नहीं हैं। टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन दिखाया। साथ ही उन्होंने कहा,

IANS News
By IANS News June 21, 2022 • 12:32 PM
साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20I सीरीज के बाद बोले हेड कोच राहुल द्रविड़, मैं किसी भी खिलाड़ी से निराश नही
साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20I सीरीज के बाद बोले हेड कोच राहुल द्रविड़, मैं किसी भी खिलाड़ी से निराश नही (Image Source: Twitter)
Advertisement

भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कहा कि वह टीम के किसी भी खिलाड़ी से निराश नहीं हैं। टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन दिखाया। साथ ही उन्होंने कहा, श्रेयस अय्यर ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं, विशाखापत्तनम में तीसरे मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने काफी अच्छा मैच खेला, जिसमें उन्होंने अर्धशतक लगाया था, जिससे वे कभी प्रभावित हुए। द्रविड़ ने यह भी संकेत दिया कि वह अंडरपरफॉर्मर्स को और अधिक अवसर देना जारी रखेंगे, क्योंकि वह ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो एक सीरीज के बाद खिलाड़ियों में मतभेद करेंगे।

भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का पांचवां और अंतिम मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा।

Trending


हेड कोच ने आगे बताते हुए कहा, "मैं एक सीरीज में खिलाड़ियों को नहीं आंकता कि खिलाड़ी फॉर्म में हैं या नहीं। हर कोई जिसे मौका मिला वह जीत का हकदार था। टीम में सभी खिलाड़ी अच्छा नहीं खेलते, लेकिन वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने में पीछे नहीं हटते। जैसे, श्रेयस अय्यर ने भले ही ज्यादा रन नहीं बनाए, लेकिन वे अपना सर्वश्रेष्ठ देने में पीछे नहीं हटे।"

गायकवाड़ आईपीएल 2021 में अपनी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के बाद आईपीएल 2022 सीजन में उस फॉर्म में नहीं दिखे। एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम जीत के उच्च स्तर के बाद इस सीजन में नौवें स्थान पर रही।

जबकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में गायकवाड़ का प्रदर्शन खराब रहा, लेकिन उन्होंने विशाखापत्तनम में तीसरे मैच में 35 गेंदों पर 57 रन की मैच जिताऊ पारी खेली।

उन्होंने आगे बताया, "हम टीम के गेंदबाजी क्रम से बहुत प्रभावित हुए। उन्होंने शानदार गेंदबाजी की, जिससे बल्लेबाजों को दबाव में डाल सके।"

हेड कोच ने यह भी कहा कि ऋषभ पंत एक युवा और उभरते हुए खिलाड़ी हैं और आगे भी भारतीय टीम का अभिन्न हिस्सा बने रहेंगे।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement