X close
X close

VIDEO: कभी नहीं देखा होगा राहुल द्रविड़ का ऐसा रूप, चेहरे पर दिखे दिल के भाव

टीम इंडिया को मिली जीत के बाद राहुल द्रविड़ का रिएक्शन देखते बनता था। राहुल द्रविड़ के चेहरे से उनके इमोशन साफ झलक रहे होते हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 24, 2022 • 14:23 PM

टीम इंडिया को मिली जीत के बाद, डगआउट में भारतीय खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ जोश से जश्न मनाते हुए देखे गए। उन्होंने एक-दूसरे को गले लगाया और हाई-फाइव दिए। इस दौरान टीम इंडिया के हेड कोच, राहुल द्रविड़ को भी भारत की असंभव जीत का जश्न मनाते हुए देखा गया। ऑफिशियल द्वारा जारी एक वीडियो में, भारत की जीत के बाद पर्दे के पीछे के क्षणों को दिखाया गया है।

वीडियो में राहुल द्रविड़ को टीम डगआउट में खुशी से एग्रेसिव वे में जीत का जश्न मनाते हुए देखा जाता है। राहुल द्रविड़ के इमोशन उनके चेहरे पर साफ झलक रहे होते हैं। राहुल द्रविड़ सभी को हाई-फाइव देते हैं और खुशी से इस जीत को सेलिब्रेट करते हैं। राहुल द्रविड़ का सेलिब्रेशन देखते ही बनता था।

Trending


यह भी पढ़ें: VIDEO: 'उर्वशी, उर्वशी, उर्वशी', ऋषभ पंत को बाउंड्री पर चिढ़ाने लगे फैंस

इसके अलावा एक वीडियो में राहुल द्रविड़ को विराट कोहली को गले लगाते हुए भी देखा जाता है। छोटे बच्चे की तरह विराट भी द्रविड़ के सीने से चिपटे रहे। फैंस और टीम इंडिया के लिए ये काफी ज्यादा इमोशनल मोमेंट था। बता दें कि टीम इंडिया को आखिरी गेंद पर जीत के लिए 1 रन चाहिए था। आर अश्विन ने जैसे ही सिंगल लिया वैसे ही पूरे भारत में जश्न का माहौल बन गया। 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा डगआउट से दौड़कर आए और विराट कोहली को अपने कंधों पर उठा लिया और खुशी से झूम उठे। रोहित शर्मा और विराट कोहली को इस तरह से जश्न मनाते हुए शायद ही पहले कभी देखा गया हो। मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 159 रन बनाए। 

यह भी पढ़ें: VIDEO: फूट-फूटकर रोने लगे हार्दिक पांड्या, इरफान पठान ने पोछे बहते आंसू

टीम इंडिया के लिए अर्शदीप सिहं और हार्दिक पांड्या के खाते में 3-3 विकेट आए। वहीं पाकिस्तान के लिए शान मसूद और इफ्तिखार अहमद ने अर्धशतक बनाए। टीम इंडिया ने लास्ट ओवर की लास्ट बॉल पर सिंगल के माध्यम से इस रनचेज को अंजाम दिया। विराट कोहली के अलावा हार्दिक पांड्या ने भी शानदार 40 रनों की पारी खेली।