Advertisement

VIDEO: 19 साल के लड़के की तरह दाहड़े राहुल द्रविड़, भावनाओं को नहीं कर पाए कंट्रोल

चेतेश्वर पुजारा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट में भारत के लिए विजयी रन बनाए। टीम इंडिया को मिली इस जीत के बाद हेडकोच राहुल द्रविड़ का रिएक्शन देखने लायक था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma February 19, 2023 • 15:00 PM
Cricket Image for VIDEO: 19 साल के लड़के की तरह दाहड़े राहुल द्रविड़, भावनाओं को नहीं कर पाए कंट्रोल
Cricket Image for VIDEO: 19 साल के लड़के की तरह दाहड़े राहुल द्रविड़, भावनाओं को नहीं कर पाए कंट्रोल (Rahul Dravid roar)
Advertisement

Rahul Dravid roar: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में छह विकेट से जीत दर्ज कर चार मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। चेतेश्वर पुजारा, जो अपने 100वें टेस्ट में खेल रहे थे उन्होंने टोड मर्फी के खिलाफ डीप मिडविकेट पर चौका जड़कर विजयी रन बनाया था। टीम इंडिया को मिली इस जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में बैठे दिग्गज राहुल द्रविड़ के रिएक्शन को कैप्चर किया गया।

जैसे ही चेतेश्वर पुजारा ने आगे बढ़कर चौका लगाकर टीम इंडिया को मैच जितवाया वैसे ही राहुल द्रविड़ 19 साल के लड़के की तरह दाहड़ते हुए नजर आए। राहुल द्रविड़ का रिएक्शन साफ इस बात को बता रहा था कि टीम इंडिया के लिए इस मैच में जीत दर्ज करना कितना ज्यादा जरूरी है।

Trending


राहुल द्रविड़ के अलावा टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने रवींद्र जडेजा को बधाई दी, जो मेजबान टीम के लिए तीसरे दिन के स्टार थे। वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो 115 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने पुजारा के नाबाद 31 रनों की बदौलत 6 विकेट से इस मैच को जीतने में कामयाबी पाई। रवींद्र जडेजा को 10 विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। ऑस्ट्रेलिया टीम की पहली पारी 263 रनों पर सिमट गई थी। ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा ने सबसे ज्यादा 81 रनों की पारी खेली वहीं टीम इंडिया के लिए मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए। टीम इंडिया ने पहली पारी में 262 रन बनाए थे। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम दूसरी पारी में 113 रनों पर सिमट गई। टीम इंडिया के लिए रवींद्र जडेजा दूसरी पारी के स्टार रहे जिन्होंने 7 विकेट झटके वहीं अश्विन के खाते में 3 विकेट आए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement