Advertisement
Advertisement

बतौर हेड कोच कॉन्ट्रैक्ट एक्सटेंशन को लेकर बोले राहुल द्रविड़, कहा- मैंने अभी तक साइन नहीं किया है

राहुल द्रविड़ ने खुलासा किया है कि उन्होंने अभी तक कॉन्ट्रैक्ट एक्सटेंशन पर साइन नहीं किया है।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap November 30, 2023 • 19:52 PM
बतौर हेड कोच कॉन्ट्रैक्ट एक्सटेंशन को लेकर बोले राहुल द्रविड़, कहा- मैंने अभी तक साइन नहीं किया है
बतौर हेड कोच कॉन्ट्रैक्ट एक्सटेंशन को लेकर बोले राहुल द्रविड़, कहा- मैंने अभी तक साइन नहीं किया है (Image Source: Google)
Advertisement

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने खुलासा किया है कि उन्होंने अभी तक कॉन्ट्रैक्ट एक्सटेंशन पर साइन नहीं किया है जो उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच के रूप में बने रहने की अनुमति देगा। बीसीसीआई ने उनका कॉन्ट्रैक्ट बढ़ा दिया है। द्रविड़ ने हाल ही में खत्म हुए वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को फाइनल में पहुंचाया था, जहां निर्णायक मुकाबले में भारत को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था। 50 ओवर के वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों भारत की हार के बाद, द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उन्होंने भारत के हेड कोच के रूप में अपने भविष्य के बारे में नहीं सोचा है, क्योंकि उनका कार्यकाल समाप्त हो गया है। 

द्रविड़ ने गुरुवार को वर्ल्ड कप और कॉन्ट्रैक्ट रिव्यु मीटिंग के बाद पत्रकारों से कहा, "मैंने अभी तक बीसीसीआई के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं किया है लेकिन कार्यकाल पर चर्चा हुई है। एक बार मुझे पेपर्स मिल जाएं तो मैं साइन करूंगा।" हाल ही में एक रिपोर्ट किया था, द्रविड़ को जून में कैरेबियन और संयुक्त राज्य अमेरिका में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अंत तक एक्सटेंशन की पेशकश की गई है। 

Trending


Also Read: Live Score

शुरुआत में, बीसीसीआई कथित तौर पर भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को सबसे छोटे प्रारूप के लिए कोच बनाने के लिए उत्सुक था। लेकिन जब नेहरा ने इसको ठुकरा दिया, तो बीसीसीआई ने फैसला किया कि वे तीनों प्रारूपों में द्रविड़ पर फिर से अपना भरोसा जताना चाहते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, भारत के कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर टी20 वर्ल्ड कप तक द्रविड़ को हेड कोच बने रहने के पक्ष में थे। नेहरा ने आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटन्स में कोच का पद संभालने के बाद टी20 प्रारूप में अपनी पहचान बनाई है, जिन्होंने 2022 में अपने पहले सीजन में खिताब जीता था और फिर 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स से एक रोमांचक फाइनल हार गए थे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement