X close
X close
Indibet

VIDEO : 2 बॉल में चाहिए थे 12 रन, तेवतिया के चमत्कार ने जितवा दिया मैच

Rahul Tewatia hit 2 consecutive sixes to win it for gujarat titans: राहुल तेवतिया ने पंजाब किंग्स के खिलाफ आखिरी दो गेंदों में दो छक्के लगाकर गुजरात टाइटंस को चमत्कारिक जीत दिला दी।

By Shubham Yadav April 08, 2022 • 23:50 PM View: 1734

आईपीएल 2022 के 16वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपना विजयी रथ जारी रखा है। गुजरात एक अकेली टीम है जो अभी तक मौजूदा सीज़न में एक भी मैच नहीं हारी है। अगर इस मैच की बात करें तो गुजरात की टीम को हारा हुआ मैच राहुल तेवतिया ने जितवा दिया।

जी हां, आखिरी दो बॉल पर गुजरात की टीम को जीत के लिए 12 रन चाहिए थे और हर फैन पंजाब की जीत को निश्चित मान चुका था लेकिन एक शख्स था जिसने हार नहीं मानी थी और वो शख्स था राहुल तेवतिया। ओडेन स्मिथ के आखिरी ओवर की चार गेंदों में सिर्फ 7 रन आए थे लेकिन आखिरी दो गेंदों में 2 छक्के लगाकर तेवतिया ने सनसनी फैला दी।

Trending


एक पल के लिए किसी को भी यकीन नहीं हुआ कि गुजरात की टीम ये मैच जीत गई है। यहां तक कि डगआउट में बैठे हुए कप्तान हार्दिक पांड्या भी जीत के बाद हंसते हुए नज़र आए क्योंकि उन्हें भी यकीन नहीं हो रहा था कि तेवतिया ने उनकी टीम को ये जीत दिला दी है। तेवतिया के चमत्कार के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

तेवतिया 3 गेंदों में13 रन बनाकर नाबाद रहे और अपनी टीम को हार के मुंह से निकालकर जितवा ले गए। तेवतिया के अलावा गुजरात के लिए ओपनर शुभमन गिल ने शानदार 96 रनों की पारी खेली लेकिन आखिरी पलों में वो अपना विकेट गंवा बैठे और शतक से भी चूक गए। 59 गेंदों में 96 रनों की पारी में उन्होंने 11 चौके और 1 छक्का भी लगाया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now