X close
X close
Indibet

राहुल त्रिपाठी बने 'सुपरमैन', 19 मीटर दौड़कर पकड़ा विराट कोहली का हैरतअंगेज़ कैच (VIDEO)

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 19, 2021 • 08:42 AM View: 1281

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम ने यहां एमए चिदम्बरम स्टेडियम में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के साथ जारी आईपीएल के 14वें सीजन के 10वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन उनका ये फैसला एक समय बिल्कुल गलत साबित होता हुआ दिखा क्योंकि विराट कोहली दूसरे ही ओवर में पवेलियन लौट गए।

विराट कोहली पहले दो मैचों में भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे ऐसे में उनसे इस मैच में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन राहुल त्रिपाठी ने उनका हैरतअंगेज़ कैच पकड़कर आरसीबी को पहला झटका दिया।

Trending


आरसीबी की पारी के दूसरे ही ओवर में विराट कोहली ने वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन गेंंद और उनके बल्ले का संपर्क उतना अच्छा नहीं हो पाया और राहुल ने आगे की ओर भागते हुए 19 मीटर का डिस्टेंस कवर किया और लाजवाब कैच पकड़ा।

राहुल का ये कैच देखकर खुद विराट भी हैरान नजर आए। वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो एक ही ओवर में दो विकेट गंवाने के बाद आरसीबी ने ग्लेन मैक्सवेल की आतिशी पारी की बदौलत शानदार रिकवरी कर ली है और अब ताज़ा समाचार लिखे जाने तक रॉयल चैलेंजर्स ने 12 ओवर्स में 3 विकेट के नुकसान पर 102 रन बना लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo