X close
X close
Indibet

विजय हजारे ट्रॉफी: वीजेडी नियम के आधार पर रेलवे ने बिहार को 84 रनों से हराया

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 25, 2019 • 23:04 PM View: 777

जयपुर, 25 सितम्बर | बारिश से बाधित विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप-सी के मैच में बुधवार को यहां रेलवे ने बिहार को वीजेडी नियम के आधार पर 84 रनों से हराया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रेलवे ने निर्धारत 50 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 289 रन बनाए। बारिश के कारण बिहार को 43 ओवर में 240 रनों का नया लक्ष्य दिया गया।

जवाब में बिहार की टीम छह विकेट पर केवल 155 रन ही बना पाई। बिहार की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने अपना पहला विकेट एक रन के स्कोर पर ही खो दिया।

Trending


सलामी बल्लेबाज बाबुल कुमार एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए। बिहार को दूसरा झटका 32 के कुल योग पर विकास रंजन (4) के रूप में लगा। इसके बाद, टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट खोए और स्कोर चार विकट पर 48 रन हो गया।

यहां से शशीम राठौड़ और सचिन कुमार के बीच पांचवें विकेट के लिए 65 रनों के साझेदारी हुई। सचिन 31 के निजी स्कोर पर आउट हुए और बिहार की जीत की उम्मीद भी टूट गई।

राठौड़ सबसे अधिक 86 रन बनाकर नाबाद रहे। रेलवे के लिए कर्ण शर्मा ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए।

इससे पहले, रेलवे की भी शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज म्रूनाल देवधर बिना खाता खोले आउट हो गए। लेकिन, कप्तान अरिंदम घोष (96) और विक्रांत राजपूत (70) की दमदार पारियों की बदौलत रेलवे की टीम बड़ा स्कोर करने में कामयाब हुई। मंगल महरोउर (44) और आशीष शेरावत (41) ने भी बड़ा योगदान दिया। बिहार के लिए विवेक कुमार ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo