X close
X close
Indibet

फैन ने डेविड मिलर से पूछा, हिंदी जानते हो ? RR के बल्लेबाज ने दिया मजेदार जवाब

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 13, 2021 • 20:01 PM View: 1773

यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ शुरू होने में एक हफ्ते से कम का समय बचा है। जिसमें साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। फिलहाल वह साउथ अफ्रीका टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर हैं। लेकिन टूर्नामेंट से पहले मिलर सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस का मनोरंजन करते हुए नजर आए। 

राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक ने सोमवार (13 सितंबर) को एक ट्वीट किया और लिखा- क्या कोई राजस्थान रॉयल्स का एडमिन देखना चाहता है। इस पर मिलर ने मजेदार जवाब दिया और हिट फिल्म कभी खुशी-कभी गम का मीम शेयर किया, जिस पर लिखा था- ‘बस कीजिए, बहुत हो गया।’

Trending


हिंदी में मीम देखकर भारतीय फैंस ने मिलर पर सवालों की बरसात कर दी। एक फैन ने उनसे पूछा- क्या आप हिंदी जानते हो। इसके जवाब में मिलर ने द कपिल शर्मा शो का मीम शेयर करते हुए लिखा- इत्तू सा।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

अप्रैल-मई में खेले गए आईपीएल के पहले हाफ में मिलर ने 6 मैच खेले थे। उनका बल्ला ज्यादा नहीं चला और सिर्फ 102 रन ही बना सके, जिसमें उनका टॉप स्कोर 62 रन था। मिलर ने अपने आईपीएल करियर में 86 मैच खेले हैं और 33.65 की औसत से 1952 रन बनाए हैं। जिसमें एक शतक और 10 अर्धशतक शामिल हैं।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo