X close
X close
Indibet

'मुस्कुराइए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया आपके बारे में क्या सोचती है', रियान पराग ने बोली बड़ी बात

राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी रियान पराग के लिए आईपीएल 2022 इतना खास नहीं रहा। रियान पराग ने फाइनल मैच में 15 रन बनाए थे जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था।

By Prabhat Sharma May 31, 2022 • 19:39 PM

Riyan Parag IPL: रियान पराग ने कहा कि वो आईपीएल 2022 का सीजन पीछे मुड़कर देखेंगे मुस्कान के साथ। रियान पराग के पास अपना पहला आईपीएल खिताब जीतने का मौका था जब राजस्थान रॉयल्स 2008 के बाद 2022 में अपने दूसरे फाइनल में पहुंची थी, लेकिन वे गुजरात टाइटंस से फाइनल में सात विकेट से हार गए। रियान पराग जमकर ट्रोल भी हुए। रियान पराग ने आईपीएल 2022 की 14 पारियों में 138.63 की स्ट्राइक रेट से 183 रन बनाए। इसके अलावा इस सीजन में उन्हें शायद ही गेंदबाज के रूप में इस्तेमाल किया गया।

रियान पराग ने अपने पोस्ट में लिखा, 'कभी-कभी आप बस इतना कर सकते हैं कि पीछे मुड़कर देखें और मुस्कुराएं। मुस्कुराइए, क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया आपके बारे में क्या सोचती है। मुस्कुराइए क्योंकि जब आप हर रात सोते हैं, यह जानते हुए कि आपने अपना 100% दिया है, तो यह हमेशा अच्छा रहेगा।'

Trending


रियान पराग ने आगे लिखा, 'कल की रात हमारे लिए भले ही अच्छी नहीं थी लेकिन, यह निश्चित रूप से कुछ यादगार की शुरुआत है। मुस्कान को मत छोड़ो हम इसे आपके कल को नहीं बना सके लेकिन मुस्कुराओ क्योंकि हम निश्चित रूप से एक दिन आपके कल का हिस्सा होंगे। तब तक रुको और हल्ला बोल।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riyan Paragg (@riyanhparag)

यह भी पढ़ें: 'धोनी ने मेरे आंसू पोंछे और कहा रोना नहीं', VIDEO डालकर लड़की बोली मरते दम तक रहूंगी फैन

वहीं अगर आईपीएल 2022 की बात करें तो आरआर 14 मैचों में से नौ जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर रही थी। खिताब के लिए शिखर संघर्ष में हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात ने उसे रौंद दिया। राजस्थान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 130/9 का स्कोर बनाया और इस मैच में रियान पराग ने धीमे 15 रन बनाए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now