Advertisement
Advertisement

VIDEO : अश्विन ने नहीं खाया 20 साल के लड़के पर तरस, Chess में किया चारों खाने चित्त

Rajasthan royals spinner r ashwin beat yashasvi jaiswal in chess game : रविचंद्रन अश्विन मैदान के अंदर ना तो बल्लेबाज़ों पर तरस खाते हैं और ना ही मैदान के बाहर अपने साथी खिलाड़ियों पर, इसका नमूना भी हमें देखने को

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 03, 2022 • 23:06 PM
Cricket Image for VIDEO : अश्विन ने नहीं खाया 20 साल के लड़के पर तरस, Chess में किया चारों खाने चित्
Cricket Image for VIDEO : अश्विन ने नहीं खाया 20 साल के लड़के पर तरस, Chess में किया चारों खाने चित् (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और उनकी इस कामयाबी का श्रेय अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल को जाता है। अश्विन को मैदान के अंदर बल्लेबाज़ों को नचाते हुए देखा गया है लेकिन अब उनका दूसरा रूप भी नज़र आ रहा है।

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि शतरंज के खेल में अश्विन 20 साल के युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल को अपनी धुन पर नचा रहे हैं। इस वीडियो को राजस्थान रॉयल्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है और फैंस भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

Trending


हालांकि, जब जयसवाल मुश्किल में नजर आए तो खुद अश्विन मुश्किल हालात से उबरने के लिए युवा बल्लेबाज को कुछ टिप्स देते नजर आए। अगर आप नहीं जानते हैं तो बता दें कि राजस्थान के ही पास युजवेंद्र चहल के रूप में सबसे बुद्धिमान शतरंज खिलाड़ियों में से एक है। हालांकि इस वीडियो में चहल नहीं दिख रहे थे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

28 सेकंड के वीडियो के दौरान ऐसा लग रहा था कि अश्विन आसान मुकाबला जीत रहे हैं क्योंकि दोनों खिलाड़ियों को होटल की लॉबी में आपस में बात करते हुए भी देखा जा सकता है। अगर अश्विन के प्रदर्शन की बात करें तो मौजूदा सीज़न में उन्होंने दस मैचों में आठ विकेट लिए हैं और बल्ले से कुछ अच्छी पारियां खेली हैं। वहीं, जयसवाल को सिर्फ तीन गेम खेलने के बाद प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया और उनकी जगह एक अन्य बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल को ओपनिंग में इस्तेमाल किया गया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement