X close
X close
Indibet

VIDEO : राजस्थान रॉयल्स ने दिया स्टोक्स को इमोशनल फेयरवेल, स्टार ऑलराउंडर को जाते-जाते आ गई पिता की याद

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 18, 2021 • 17:14 PM View: 998

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए आईपीएल 2021 सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की कमी टीम को साफ खलती हुई नजर आ रही है लेकिन स्टोक्स के पूरे सीजन से बाहर हो जाने के बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि राजस्थान की टीम आगे आने वाले मैचों में कैसा प्रदर्शन करती है।

हालांकि, स्टोक्स की चोट पर आई अपडेट के बाद उन्हें वापस इंग्लैंड बुला लिया गया है और इसी के चलते वो राजस्थान रॉयल्स का साथ छोड़कर इंग्लैंड के लिए रवाना हो चुके हैं। मगर उनके रवाना होने से पहले राजस्थान के खेमे ने स्टोक्स को एक भावुक कर देने वाली विदाई दी है।

Trending


राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनको इंग्लैंड रवाना होने से पहले उनको फेयरवेल पार्टी दी जा रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए राजस्‍थान रॉयल्‍स ने लिखा, ‘अलविदा कहना काफी मुश्किल है, अगली बार मिलते हैं स्टोक्स।'

आपको बता दें कि इस वीडियो में स्टोक्स को तोहफे के रूप में एक जर्सी भी दी गई थी जिसपर उनके दिवंगत पिता का नाम लिखा हुआ था। स्टोक्स इस जर्सी पर अपने पिता का नाम देखकर भावुक हो गए थे। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें अपने जाने का दुख है लेकिन वो कुछ नहीं कर सकते।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now