X close
X close
Indibet

PCB चेयनमैन ने किया वकार यूनुस का बचाव, अहमद शहज़ाद के आरोपों को सीधे बताया फ्रस्ट्रेशन का नतीजा

रमीज राज़ा ने अहमद शहज़ाद के बयान पर अपनी राय रखी है। पीसीबी चेयरमैन का मानना है कि शहज़ाद के आरोप सिर्फ उनकी निराशा के नतीजा है।

By Nishant Rawat June 30, 2022 • 12:36 PM

पाकिस्तान के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ अहमद शहज़ाद ने हाल ही में टीम के पूर्व मुख्य कोच वकार यूनुस पर गंभीर आरोप लगाए। शहज़ाद का कहना था कि उसके करियर को बर्बाद करने और उन्हें टीम से बाहर करने में कोच वकार यूनुस का काफी बड़ा हाथ था। अब इस मुद्दे पर पीसीबी के चेयरमैन रमीज राज़ा ने अपना बयान रखा है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन का मानना है कि अहमद शहज़ाद का यह बयान सिर्फ उनकी फ्रस्ट्रेशन का नतीजा है। रमीज राज़ा बोले, 'मैंने भी टीम में वापसी की थी। यह सिर्फ खिलाड़ी की निराशा है। वे बाकि सभी को दोष देना शुरू कर देते हैं। मुझे लगता है कि शहज़ाद को आत्मनिरीक्षण करना चाहिए। जब आप टीम से बाहर होते हो, तब आपके पेशेंस, टेम्परामेंट, और हार्ड वर्क का टेस्ट होता है। तो उनके लिए मेरा संदेश यही है कि अपने बैट को खुद के लिए बात करने दीजिए।'

Trending


इस दौरान रमीज राज़ा ने शान मशूद का उदाहरण सामने रखा। पीसीबी के चेयरमैन ने शान मशूद की तारीफ करते हुए कहा कि मशूद ने टी20 ब्लास्ट ने काफी शानदार बल्लेबाज़ी की और खुब रन बनाए। उन्होंने  अपने प्रदर्शन के दम पर टीम में वापसी की है।

बता दें कि अहमद शहजाद ने पाकिस्तान के लिए 13 टेस्ट, 81 वनडे और 59 टी20 मुकाबले खेले है। शहजाद ने कहा था कि साल 2016 में एक रिपोर्ट प्रस्तुत की थी जिसमें टिप्पणी की गई कि उमर अकमल और अहमद शहजाद को घेरलू सर्किट में खेलना चाहिए तभी वो टीम में वापस आ सकेंगे। शहजाद के अलावा उमर अकमल भी वकार यूनुस को अपने करियर के बर्बाद होने का आरोपी बता चुके है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now