X close
X close
Indibet

VIDEO : 'इंग्लैंड के ओपनर्स किसी काम के नहीं हैं', रमीज़ राजा ने निकाली बर्न्स और सिब्ली पर भड़ास

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 17, 2021 • 15:29 PM View: 2272

लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ मिली ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय टीम की चौतरफा तारीफ हो रही है। वहीं, इंग्लिश टीम की आलोचना का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज़ राजा ने भी इंग्लिश ओपनर्स पर जमकर भड़ास निकाली है। 

राजा को लगता है कि इंग्लैंड के मौजूदा सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स और डोम सिबली किसी काम के नहीं है। राजा ने यह भी कहा कि लॉर्ड्स की हार के बाद इंग्लैंड के लिए सीरीज में वापसी करना मुश्किल होगा। भारत ने दूसरे टेस्ट में जीत के लिए इंग्लैंड के सामने 272 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन जवाब में इंग्लैंड की शुरुआत बेहद खराब रही और दोनों सलामी बल्लेबाजों शून्य पर आउट हो गए।

Trending


बर्न्स ने जहां 16.75 की औसत से मौजूदा सीरीज में 67 रन बनाए हैं, वहीं सिबली 14.25 के औसत से केवल 57 रन बना पाए हैं। अपने YouTube चैनल पर बोलते हुए, राजा ने कहा, “इंग्लैंड का टॉप ऑर्डर बहुत कमज़ोर है। उनके सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स और डोम सिबली किसी काम के नहीं हैं। वापसी कर रहे हसीब हमीद भी नर्वस दिखे। भारत की मजबूत गेंदबाजी लाइन-अप के खिलाफ, यदि आप मानसिक और तकनीकी रूप से मजबूत नहीं हैं, तो आप बेनकाब हो जाएंगे।”

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "यहां तक कि अगर यह टेस्ट मैच इंग्लिश टीम ड्रॉ करने में भी कामयाब हो जाती, तो यह भारत की नैतिक जीत होती। लेकिन इस हार के बाद इंग्लैंड के लिए बचे हुए टेस्ट मैचों में खड़ा होना काफी मुश्किल होगा। उन्हें यह मैच ड्रा करना चाहिए था, लेकिन भारत ने अपनी आक्रामकता से उन्हें काफी पीछे धकेल दिया।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo