X close
X close
Indibet

Ranji Trophy : छोटी उम्र में कुमार का बड़ा धमाका, 17 साल की उम्र में ठोके 266 रन

झारखंड ने कोलकाता के ईडन गार्डन में चल रहे नागालैंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफ़ी प्री-क्वार्टर फ़ाइनल मैच में अपनी पकड़ इतनी मज़बूत कर ली है कि अब वो इस मैच को हार नहीं सकते हैं। दूसरे दिन बल्लेबाज़ी को जारी

By Shubham Yadav March 13, 2022 • 15:36 PM

झारखंड ने कोलकाता के ईडन गार्डन में चल रहे नागालैंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफ़ी प्री-क्वार्टर फ़ाइनल मैच में अपनी पकड़ इतनी मज़बूत कर ली है कि अब वो इस मैच को हार नहीं सकते हैं। दूसरे दिन बल्लेबाज़ी को जारी रखते हुए झारखंड की टीम ने 700 का आंकड़ा भी पार कर लिया।

झारखंड को इस स्कोर तक पहुंचाने में कुमार कुशाग्र (266) और विराट सिंह (107) ने अहम भूमिका निभाई। इस जोड़ी ने 36 ओवर से भी कम समय में पांचवें विकेट के लिए 175 रन जोड़े। इस मैच में दोहरा शतक जड़ने वाले कुमार ने लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

Trending


विकेटकीपर बल्लेबाज कुशाग्र ने सबसे पहले 105 गेंदों में अपना शतक बनाया और इसके बाद दूसरे दिन आउट होने से पहले 270 गेंदों में 266 रनों की तेज़तर्रार पारी खेली। उन्होंने इस पारी में 37 चौके और 2 छक्के भी लगाए। ये कुमार का पहला शतक था जिसे उन्होंने दोहरे शतक में तब्दील कर दिया। उनकी इस पारी का हर कोई मुरीद दिख रहा है।

झारखंड पहले ही ईशान किशन के रूप में एक धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज़ दे चुका है। ऐसे में अगर कुमार भी इसी तरह से प्रदर्शन करने में सफल रहते हैं तो ये कहना गलत नहीं होगा कि आगे आने वाला समय उनके लिए काफी अच्छा रहने वाला है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now