X close
X close

रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में मध्यप्रदेश और दिल्ली होगी आमने - सामने

by Vishal Bhagat Nov 28, 2017 • 21:14 PM

दिल्ली, 28 नवंबर | भारतीय क्रिकेंट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रणजी ट्रॉफी के इस सीजन के नॉकआउट दौर के मैचों की घोषणा की दी है। नॉक आउट दौर के मैच सात से 11 दिसम्बर के बीच खेले जाएंगे। इस टूर्नामेंट से हर ग्रुप से शीर्ष दो टीमों ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया है, जो अब नॉकआउट दौर में भिड़ेंगी।  ग्रुप-ए से कर्नाटक और दिल्ली ने, ग्रुप-बी से गुजरात और केरल ने, ग्रुप-सी से मध्य प्रदेश और मुंबई तथा ग्रुप-डी से विदर्भ और बंगाल ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

क्वार्टर फाइनल में मौजूदा विजेता गुजरात का सामना बंगाल से जयपुर में, दिल्ली का सामना मध्य प्रदेश से विजयवाड़ा में, केरल की भिड़ंत विदर्भ से सूरत में और कर्नाटक का का मुकाबला 41 बार की विजेता मुंबई से नागपुर में होगा।  कर्नाटक ने हाल ही में ग्रुप-ए में खेले गए मैच में रेलवे को 209 रनों से हराया, वहीं दिल्ली का मैच हैदराबाद के साथ ड्रॉ रहा। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

इसके अलावा, ग्रुप-बी में गुजरात ने झारखंड को 10 विकेट से मात दी और केरल ने हरियाणा को एक पारी और आठ रनों से हराया।  मध्य प्रदेश ने ग्रुप-सी में ओडिशा को सात विकेट से हरा दिया और मुंबई ने सोमवार को त्रिपुरा को 10 विकेट से मात देकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।  ग्रुप-डी में बंगाल का मैच गोवा के साथ और विदर्भ का मैच हिमाचल प्रदेश के साथ ड्रॉ रहा। 


TAGS