X close
X close

रणजी ट्रॉफी में इन दो युवा खिलाड़ियों का दिखा कमाल, लवे को खराब शुरुआत के बाद संभाला

by Vishal Bhagat Nov 26, 2017 • 18:55 PM

नई दिल्ली, 26 नवंबर | कप्तान महेश रावत (नाबाद 86) और अरिंदम घोष (नाबाद 70) ने यहां करनैल सिंह स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-ए के मैच के दूसरे दिन रविवार को रेलवे को खराब शुरुआत के बाद संभाल लिया है। कर्नाटक ने अपनी पहली पारी में 434 रन बनाए। उसके गेंदबाजों ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक रेलवे के चार विकेट 241 रनों पर ही टपका दिए हैं। रेलवे अभी भी कर्नाटक से 194 रन पीछे है। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

रेलवे की शुरुआत खराब रही थी और उसने 83 के कुल स्कोर पर ही अपने चार विकेट खो दिए थे। लेकिन इसके बाद कप्तान रावत और घोष ने दिन का खेल खत्म होने तक कोई और विकेट नहीं गिरने दिया। दोनों के बीच अभी तक 158 रनों की साझेदारी हो चुकी है। रावत ने 97 गेंदों की पारी में 10 चौके और दो छक्के लगाए। घोष ने भी 10 चौके और दो छक्के लगाए हैं जिसके लिए उन्होंने 133 गेंदें खेलीं 

इससे पहले अपने पहले दिन के स्कोर छह विकेट पर 355 रनों से आगे खेलने उतरी कर्नाटक की टीम दूसरे दिन अपने खाते में 79 रनों का इजाफा करते हुए पवेलियन लौट गई। पहले दिन उसके लिए मयंक अग्रवाल ने 173 और मनीष पांडे ने 108 रनों की पारियां खेलीं थीं।  ग्रुप-बी के मैच में केरल ने हरियाणा के खिलाफ अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। लाहिली में खेले जा रहे मैच में हरियाणा को 208 रनों पर समेटने के बाद केरल ने दूसरे दिन का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 203 रनों के साथ किया है। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

स्टम्पस तक रोहन प्रेम 79 रनों पर नाबाद थे। उन्होंने सलामी बल्लेबाज जलज सक्सेना (91) के साथ दूसरे विकेट के लिए 172 रनों की साझेदारी की। यह साझेदारी तब आई जब केरल ने अपना पहला विकेट पांच के कुल स्कोर पर अरुण कार्तिक (3) के रूप में खो दिया था। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

हरियाणा ने दूसरे दिन की शुरुआत नौ विकेट के नुकसान पर 207 रनों के साथ की। तीन गेंद बाद बासिल थम्पी ने आशीष हुड्डा को आउट कर हरियाणा की पारी का अंत किया।  केरल ने अपनी पारी शुरू की और उसके बल्लेबाजों ने बिना किसी परेशानी के रन बनाए। शतक की ओर बढ़ रहे जलज को अमित मिश्रा ने बोल्ड किया। युवा बल्लेबाज संजू सैमसन को युजवेंद्र चहल ने अपना शिकार बनाया। सैमसन सिर्फ 16 रन ही बना सके। 


TAGS