X close
X close
Indibet

राशिद खान के सामने फिर बौने साबित हुए बाबर आज़म, देखें VIDEO

कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच पाकिस्तान सुपर लीग का छठा मैच खेला जा रहा है जहां पहले बल्लेबाज़ी करते हुए कराची की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए। कराची की

By Shubham Yadav January 30, 2022 • 22:14 PM View: 2360

कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच पाकिस्तान सुपर लीग का छठा मैच खेला जा रहा है जहां पहले बल्लेबाज़ी करते हुए कराची की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए। कराची की टीम को इस स्कोर तक पहुंचाने में कप्तान बाबर आज़म और शर्जील खान ने अहम भूमिका निभाई।

शर्जील ने 39 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली जबकि बाबर आज़म ने उस समय अपना विकेट गंवाया जब उनकी टीम को उनकी सख्त जरूरत थी। एक बार फिर से बाबर आज़म राशिद खान के सामने बौने साबित हुए और क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन चले गए।

Trending


इस मुकाबले को मिलाकर अब तक बाबर आज़म और राशिद खान 4 बार आमने-सामने आ चुके हैं और चारों बार बाज़ी राशिद खान के हाथ लगी है। ऐसे में आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि टी-20 का नंबर वन बल्लेबाज़ कैसे राशिद की धुन पर नाचता हुआ दिखता है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इस बार आउट होने के बाद बाबर आज़म की बौखलाहट लाज़मी भी थी क्योंकि वो अपनी टीम को मझधार में छोड़ कर गए और उसके बाद उनकी बल्लेबाज़ी बिखर सी गई। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कराची की टीम लाहौर को 170 से पहले रोक पाती है या नहीं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now