X close
X close
Indibet

अफगानिस्तान के नए कप्तान राशिद खान का बड़ा फैसला, टी-20 में अब इस नंबर पर कर सकते हैं बल्लेबाजी

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 11, 2021 • 09:36 AM View: 515

अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान को हाल ही में अपने देश का टी-20 कप्तान नियुक्त किया है। राशिद ने पिछले कुछ सालों से बेहतरीन प्रदर्शन किया है और दुनिया की अलग-अलग टी-20 क्रिकेट लीग में उन्होंने अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया है।

हालांकि क्रिकेट फैंस इस बात को भी जानते हैं कि राशिद ना सिर्फ गेंदबाजी बल्कि निचले क्रम में बेहतरीन बल्लेबाजी भी करते है और जरूरत होने पर लंबे-लंबे शॉट लगाने में माहिर है।

Trending


इसी क्रम में आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार राशिद ने इस बात का खुलासा किया है कि वो अब अपनी बल्लेबाजी पर भी ध्यान दे रहे है। उनका कहना है कि उन्होंने जब क्रिकेट खेलना शुरू किया था तब वह बल्लेबाजी ही किया करते थे लेकिन बाद में धीरे-धीरे उन्होंने लेग स्पिनर बनने की ओर अग्रसर किया।

कर्टली एंड करिश्मा शो के दौरान बातचीत के दौरान उन्होंने कहा," पिछले ढाई साल से मैं अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान दे रहा हूं ताकि मैं निचले क्रम में तेजी से अपनी टीम के लिए 20-25 रन जोड़ सकूं। उम्मीद है कि मैं आने वाले सालों में प्लेइंग इलेवन में चौथे या पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहूंगा।"

आगे बात करते हुए राशिद खान ने कहा कि वो टेस्ट क्रिकेट में भी बढ़िया करना चाहते है। राशिद खान ने अपना आखिरी टेस्ट मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था जिसमें उन्होंने कुल 98 ओवर गेंदबाजी की थी। उस मैच में उन्होंने 10 विकेट भी चटकाए थे और टीम को आसानी से जीत मिल गई थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo