X close
X close
Indibet

'देशभक्त हो तो राशिद खान जैसा', अब किया ऐसा काम कि आप भी करेंगे सलाम

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 21, 2021 • 09:58 AM View: 1276

अफगानिस्तान में इन दिनों जो कुछ भी हो रहा है वो किसी से भी नहीं छिपा है। अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्ज़ा हो चुका है लेकिन अच्छी खबर ये है कि अफगानिस्तान क्रिकेट टीम अपने शेड्यूल के अनुसार ही क्रिकेट खेलती रहेगी। 

अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर एक बार फिर आईपीएल में खेलने वाले हैं लेकिन आईपीएल से पहले स्टार अफगान स्पिनर राशिद खान द हंड्रेड में खेल रहे थे जहां बीती रात उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा और ट्रेंट रॉकेट्स की टीम एलिमिनेटर मुकाबला हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। 

Trending


बीती रात खेले गए मैच के दौरान राशिद खान ने कुछ ऐसा काम किया है कि पूरी दुनिया उन्हें सलाम कर रही है। दरअसल, जब साउदर्न ब्रेव के खिलाफ राशिद मैदान पर उतरे, तो उनके चेहरे पर अफगानिस्‍तान का झंडा बना हुआ था और मानो जैसे वो ये कहना चाह रहे थे कि वो अपने देश से बहुत प्यार करते हैं।

राशिद खान इस मुकाबले में एक भी विकेट नहीं ले पाए और उनकी जमकर कुटाई भी हुई। अब उनका द हंड्रेड में सफर खत्म हो चुका है लेकिन अभी आईपीएल की कहानी बाकी है और उनकी फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद पहले ही ये साफ कर चुकी है कि राशिद दूसरे चरण में खेलते हुए नजर आएंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo