X close
X close
Indibet

VIDEO : राशिद खान ने लिया जॉर्डन का रिमांड, 6 गेंदों में 25 रन बनाकर छीन ली सीएसके से जीत

Rashid Khan scored 25 runs in one over of chris jordan: आईपीएल 2022 के 29वें मुकाबले में राशिद खान ने चमत्कारिक पारी खेलते हुए अपनी टीम को मैच जितवाने में अहम योगदान दिया।

By Shubham Yadav April 17, 2022 • 23:32 PM View: 823

आईपीएल 2022 के 19वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 3 विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में डेविड मिलर ने तो करिश्माई पारी खेली ही लेकिन मिलर के साथ कप्तान राशिद खान ने भी ऐसी पारी खेली जिसने चेन्नई के मुंह से जीत छीन ली। राशिद खान ने सिर्फ 21 गेंदों में 40 रन बनाकर मैच पलट दिया।

इस दौरान मैच का टर्निंग पॉइंट 18वां ओवर रहा जिसमें गुजरात टाइटंस ने 25 रन लूटे। क्रिस जॉर्डन ये ओवर डाल रहे थे लेकिन राशिद खान ने उनका इस ओवर में ऐसा रिमांड लिया कि मैच का पासा ही पलट गया। इस ओवर की शुरुआत राशिद खान ने हेलीकॉप्टर सिक्स के साथ की। इसके बाद जॉर्डन ने ऑफ साइड पर यॉर्कर डाली लेकिन राशिद ने उसे भी छक्के के लिए भेज दिया।

Trending


दो गेंदों में 12 रन मिलने के बाद भी राशिद खान नहीं थमे और अगली दो गेंदों पर चौका और छक्का लगाकर सीएसके के फैंस की धड़कनें बढ़ा दी। इस ओवर में राशिद ने करामाती छक्के लगाते हुए कुल 25 रन लूट लिए और 25 रन मिलने के बाद पूरा मैच ही पलट गया और आखिरकार गुजरात की टीम 3 विकेट से ये मैच हार गई।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

राशिद खान ने अपनी पारी में 3 छक्के और 2 चौके भी लगाए। इसके साथ ही उनका शिकार बने जॉर्डन सीएसके के लिए विलेन साबित हुए। जॉर्डन ने अपने कोटे के चार ओवर भी पूरे नहीं किए और 3.5 ओवर में 15 से ज्यादा के इकॉनमी रेट से 58 रन लुटवा दिए। वहीं, गुजरात के लिए इस मैच के हीरो रहे डेविड मिलर जो अकेले दम पर अपनी टीम को ये मैच जितवा गए। जब राशिद खान आउट हो गए थे तब भी 13 रनों की दरकार थी लेकिन मिलर ने 1 गेंद रहते ही अपनी टीम को मैच जितवा दिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now