X close
X close
Indibet

VIDEO : कैप्टन राशिद ने पलटा अंपायर का फैसला, पहला DRS ही हुआ कामयाब

Rashid Khan took his first drs and its bang on against robin uthappa : गुजरात टाइटंस के कप्तान राशिद खान ने रॉबिन उथप्पा के खिलाफ रिव्यू लेने का फैसला किया जो कि बिल्कुल सही साबित हुआ।

By Shubham Yadav April 17, 2022 • 21:43 PM View: 464

आईपीएल 2022 के 29वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने गुजरात टाइटंस के सामने जीत के लिए 170 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मैच में चेन्नई की शुरुआत खराब रही और शानदार फॉर्म में चल रहे रॉबिन उथप्पा तीसरे ही ओवर में आउट हो गए। हालांकि, वो जिस तरह से आउट हुए वो काफी दिलचस्प था।

दरअसल, हुआ ये कि पारी का तीसरा ओवर मोहम्मद शमी कर रहे थे और इस ओवर की दूसरी गेंद सीधा रॉबिन उथप्पा के पैड्स पर जा लगी लेकिन अंपायर ने नॉट आउट दे दिया। ऐसे में शमी पूरी तरह से कॉन्फिडेंट थे कि उथप्पा आउट हैं और उन्होंने इस मैच में गुजरात की कप्तानी कर रहे राशिद खान को डीआरएस लेने के लिए कहा और फिर एकदम से पासा पलट गया।

Trending


राशिद ने भी अपने बॉलर पर भरोसा दिखाया और अपना पहला डीआरएस ले लिया। ऐसे में जब रिप्ले में देखा गया तो उथप्पा आउट थे और अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा और उथप्पा की पारी पर ब्रेक लग गई। उथप्पा का विकेट लेने के बाद राशिद खान भी खुशी से झूमते हुए दिखे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो चेन्नई के लिए इस मैच को जीतना काफी जरूरी होगा क्योंकि अभी तक रविंद्र जडेजा की टीम सिर्फ एक ही मुकाबला जीत पाई है ऐसे में अगर सीएसके को प्लेऑफ की रेस में बने रहना है तो उन्हें यहां से जीत के मूमेंटम को बरकरार रखना होगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now