X close
X close
Indibet

'विराट कोहली- बाबर आजम और 9 लकड़ी के टुकड़े दो मुझे मैं वर्ल्ड कप जिता दूंगा'

विराट कोहली और बाबर आजम वर्ल्ड क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं। इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी ने बोल्ड स्टेटमेंट दी है।

By Cricketnmore Team April 07, 2022 • 17:17 PM View: 4448

मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिग्गज मैनेजर सर एलेक्स फर्ग्यूसन ने एक बार कहा था कि वह फ्रेंच फुटबॉलर Zinedine Zidane और लकड़ी के 10 टुकड़ों के साथ चैंपियंस लीग जीत सकते हैं। सर एलेक्स फर्ग्यूसन के फेमस इस कोट से मिलता-जुलता कोट पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर राशिद लतीफ ने भी दिया है। राशिद लतीफ ने लेकिन 10 लकड़ी के टुकड़ों की जगह 9 लकड़ी के टुकड़े और 2 खिलाड़ी मांगे हैं।

राशिद लतीफ ने कहा, 'वर्ल्ड कप में ना मुझे 2 प्लेयर दे दें जो मेरी टीम में हों एक विराट कोहली और दूसरे बाबर आजम और बाकी 9 लकड़ी के टुकड़े हों तब भी मैं वर्ल्ड कप जी जाऊंगा।' राशिद लतीफ ने खुद इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर भी किया है। विराट कोहली और बाबर आजम की गिनती विश्व क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाजों में होती है।

Trending


विराट कोहली के नाम पर विश्व कप का खिताब भी दर्ज है। 2011 में एमएस धोनी के नेतृत्व में जिस प्लेइंग इलेवन के साथ टीम इंडिया ने विश्वकप का खिताब जीता था उसमें विराट कोहली का नाम भी शामिल था। विराट कोहली ने फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ 35 रनों की पारी खेली थी। वहीं विराट कोहली वनडे क्रिकेट के इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं।

वहीं अगर बाबर आजम की बात करें तो बाबर की कप्तानी में पाकिस्तान ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में शिकस्त दी है। टी20 वर्ल्ड कप 2021 में बाबर की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

27 साल के बाबर आजम ने अब तक पाकिस्तान के लिए 86 वनडे मैचों में 59.18  की औसत से 4261 रन बनाए हैं। बाबर आजम के नाम वनडे क्रिकेट में 16 शतक दर्ज हैं। वहीं विराट कोहली के नाम वनडे क्रिकेट में 43 शतक और 12311 रन दर्ज हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now