X close
X close
Indibet

Asia Cup: राशिद लतीफ ने की भविष्यवाणी, बोले- 'पाकिस्तान बेहतर है, लेकिन इंडिया...'

राशिद लतीफ का मानना है कि एशिया कप में पाकिस्तान का पलड़ा भारत पर भारी रहेगा और भारतीय टीम अपनी गलतियों के कारण एक बार फिर उनसे मैच हार जाएगी।

By Nishant Rawat August 05, 2022 • 07:46 AM

एशिया कप 2022 यूएई में 27 अगस्त से खेला जाना है। टी-20 वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप एशियाई टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होगा। इस टूर्नामेंट के दौरान 28 अगस्त को भारत पाकिस्तान का आमना-सामना होगा, लेकिन मुकाबले से पहले ही पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। जी हां, लतीफ का मानना है कि पाकिस्तान एशिया कप में भारत को धूल चटा सकता है।

राशिद लतीफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान को भारत से एक बेहतर टीम बताया। वह बोले, 'हारना जीतना अलग है, लेकिन मुझे लगता है कि पाकिस्तान की रणनीति काफी ज्यादा बेहतर है। पाकिस्तान की टीम में वनडे, टी20, या टेस्ट में ज्यादा बदलाव नहीं हुए हैं। लेकिन जब आप इंडिया को देखोगे, उन्होंने एक साल में 7 कप्तान बदले हैं, जो कि मेरे हिसाब से ठीक नहीं है।' 

Trending


पूर्व पाकिस्तान खिलाड़ी ने कहा कि भारत के पास बेहतरीन खिलाड़ी है, लेकिन इसके बावजूद वह अपनी बेस्ट टीम नहीं बना पा रहे हैं। लतीफ बोले, 'कोहली वहां नहीं है, रोहित और राहुल चोटिल हैं। हार्दिक, ऋषभ पंत कप्तान हैं। शिखर धवन (वनडे) ने भी कप्तानी की। उन्हें अपनी बेस्ट टीम बनाने में मुश्किल हो रही है। इसमें कोई शक नहीं कि भारत के पास अच्छे खिलाड़ी है, लेकिन वह अपने बेस्ट 16 नहीं चुन पा रहे। मुझे लगता है कि उन्हें अपनी बेस्ट इलेवन बनाने में भी दिक्कते होगी।'

बता दें कि राशिद लतीफ ने साफ शब्दों में यह तक कहा है कि पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी ने भारत को उनकी गलतियों के कारण हराया था और अब एक बार फिर पाकिस्तान को भारत की गलती का फायदा मिल सकता है। गौरतलब है कि एशिया कप में भारत, पाकिस्तान के अलावा बांग्लादेश, अफगानिस्तान, श्रीलंका और एक क्वालीफायर टीम खेलती नज़र आएगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now